PreviousNext

स्पीड से आ रही ट्रेन के साथ तीन युवक ले रहे थे सेल्फी, 2 की मौत

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 10:23 AM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 11:38 PM (IST)
स्पीड से आ रही ट्रेन के साथ तीन युवक ले रहे थे सेल्फी, 2 की मौतस्पीड से आ रही ट्रेन के साथ तीन युवक ले रहे थे सेल्फी, 2 की मौत
आज सुबह तीन दोस्त मिलकर दूर से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी ले रहे थे। ट्रेन की गति तेज थी और सेल्फी लेने के चक्कर में दो दोस्त ट्रेन की चपेट में आ गए जिससे उनकी कटकर मौत हो गयी।

कटिहार [जेएनएन]। चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेना दो युवकों को भारी पड़ा। आज सुबह तीन दोस्त तेज गति से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी ले रहे तीन युवकों में से दो की कटकर मौत हो गयी वहीं एक दोस्त नदी में कूद गया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक कटिहार-बरौनी रेलखंड पर कारी कोसी लाल पुल पर डाउन नार्थ ईस्ट ट्रेन की चपेट में आने से शहर के ललियाही शिवाजी नगर निवासी दो लड़कों की मौत हो गयी। जबकि एक ने नदी में कूद अपनी जान बचाई। जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: खाड़ी देशों में 15 महीने में दफन हो गए यहां के 37 युवक, जानिए

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह तीन दोस्त समीर चौधरी, रोशन कुमार व् बिट्टू पासवान लाल पुल के समीप मजार के समीप बैठे थे। इसी बीच दूर से ट्रेन आता देख तीनो दोस्त पुल पर सेल्फ़ी लेने लगे। ट्रेन करीब आता देख बिट्टू ने तो नदी में छलांग लगा दी, मगर समीर और रोशन ट्रेन की चपेट में आ गये।

यह भी पढ़ें: हवस के दरिंदों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, तेजाब से नहलाकर कुंए में फेंका

मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। दोनों के क्षत-विक्षत शव इधर-उधर बिखरे मिले।सूचना मिलते ही रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two youths makes selfie with running train died to cut in pieces(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दवा दुकान कर्मी पर जानलेवा हमलासेल्फी के चक्कर में दो घरों के चिराग बुझे
यह भी देखें