PreviousNext

निकाह को लेकर हुए विवाद में महिला समेत दो की पीट-पीटकर हत्या

Publish Date:Wed, 12 Apr 2017 05:35 PM (IST) | Updated Date:Wed, 12 Apr 2017 11:16 PM (IST)
निकाह को लेकर हुए विवाद में महिला समेत दो की पीट-पीटकर हत्यानिकाह को लेकर हुए विवाद में महिला समेत दो की पीट-पीटकर हत्या
कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र में निकाह काे लेकर हुए विवाद में एक महिला सहित दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

कटिहार [जेएनएन]। जिले के कदवा व आजमनगर थाना क्षेत्रों में एक महिला समेत दो लोगों की बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने एक-एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कदवा थाना क्षेत्र के अशियानी गांव में घरेलू विवाद में जेठ एवं जेठानी ने इशरत जहां (45) की डंडों से पिटाई कर बेरहमीपूर्वक हत्या कर दी। मृतका के पति भोपाल में मजदूरी करते हैं। मामले में बलरामपुर प्रखंड के सबनपुर निवासी मृतका के भाई नौशाद आलम ने मृतका के जेठ गुलाम, जेठानी नाहिदा खातून, हरमुज व उसकी पत्नी असगरी खातून के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुलाम को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया कि शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, आजमनगर थाना क्षेत्र के गायघट्टा डारपार निवासी सलमान आलम (26) की आपसी विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: गिरिराज बोले- हिम्मत है तो ताजिया जुलूस को रोक कर दिखायें ममता और लालू

मृतक के पिता सबजल के बयान पर छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी के अनुसार सुबह वे बाइक से खेत जा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही हसीबुल, कमालुद्दीन, मायेल, आशमा खातून, नसीमा खातून व हरिश्चंदपुर निवासी अरशद ने उनपर हमला कर दिया। उन्हें बचाने उनका पुत्र सलमान वहां आया। आरोपितों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि मृतक के छोटे भाई के निकाह को लेकर मारपीट हुई थी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कंप्यूटर जैसा तेज है इन बच्चों का दिमाग, सेकेंड में हल कर देते हैं कठिन सवाल

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Two including a woman beaten to death in a dispute over marriage(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मीरगंज को हरा रुपौली ने जीता कपरेल पटरी के बगल से अज्ञात महिला का शव बरामद
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »