PreviousNext

सेक्स रैकेट: एक लड़की, एक महिला सहित 3 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

Publish Date:Mon, 10 Apr 2017 10:30 AM (IST) | Updated Date:Mon, 10 Apr 2017 11:38 PM (IST)
सेक्स रैकेट: एक लड़की, एक महिला सहित 3 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ासेक्स रैकेट: एक लड़की, एक महिला सहित 3 लोगों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा
कटिहार में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पॉश इलाके में एक घर से एक लड़की, महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

कटिहार [जेएनएन]। जिले के पॉश आवासीय इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट में संलिप्त संचालिका सहित एक लड़की के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी में पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल, 6 मोबाइल सहित कुछ आपत्तिजनक सामाग्रियां भी बरामद की हैं।

कल देर शाम की गई छापेमारी में कटिहार पुलिस ने एसडीपीओ लाल बाबू यादव और नगर इंस्पेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदू के नेतृत्व में शहर के सबसे महत्वपूर्ण आवासीय क्षेत्र में गुप्त सूचना पर छापामारी कर देह व्यापार धंधे का भंडाफोड़ किया।

युवती को नहीं पसंद था सांवला दूल्हा, माता-पिता नहीं माने तो दे दी जान

पुलिस को मिली थी सूचना

कटिहार पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि शहर के विनोदपुर इलाके में जो शहर का एक महत्वपूर्ण आवासीय क्षेत्र है एक घर में देह व्यापार का धंधा संचालित होता है। एसडीपीओ लाल बाबू यादव ने बिना विलंब किए नगर इंसपेक्टर निर्मल कुमार यादवेंदू, महिला थाना प्रभारी सहित महिला पुलिस कर्मियों को लेकर दिन के लगभग ढाई बजे उक्त घर में छापामारी की।

52 लाख रुपये के सोने की ईंट छुपाकर ले जा रहे थे तस्कर, हुए गिरफ्तार

छापामारी में पुलिस ने इस धंधे की कारोबारी एक महिला मीरा देवी, मालदा की एक लड़की और तीन लोगों को धर दबोचा। जानकारी के मुताबिक ये लोग इंजनीयिर रामेश्वर चौधरी का किराये पर मकान लेकर इस नापाक धंधे को अंजाम दे रहे थे। विनोदपुर  कटिहार का पॉश इलाका  माना जाता है। 

गिरफ्तार महिला पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली है। इसके अलावा एक और स्थानीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। एक साल पहले भी कटिहार के विजय नगर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Police arrested a girl with three men with a woman involved in sex racket(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रौनिया सड़क जर्जर, लोगों को परेशानीकागज पर चल रहा स्कूल, विभाग बेखबर
यह भी देखें