Move to Jagran APP

वर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तार

बिहार के कटिहार में नाबालिग छात्रा ने गांव के ही रहन वाले पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोपी पुलिस जवान पटना पुलिस बल में स्थापित है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 11:55 PM (IST)
वर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तार
वर्दीधारी गुंडे की दरिंदगी, छात्रा की इज्जत को किया तार-तार

कटिहार [जेएनएन]। कटिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें वर्दीधारी ने कानून का खुलेआम माखौल उड़ाया। महिलाओं और लड़कियों की आबरू बचाने की बात करने वाले ने एक नाबालिग लड़की की आबरू लूट ली। बलरामपुर में मैट्रिक में पढ़ रही नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही पुलिसकर्मी खुशीलाल मंडल ने दुष्कर्म किया। पड़ोस की एक महिला ने भी इस काम में उसकी सहायता की। आरोपी जवान पटना पुलिस बल में पदस्थापित है।

loksabha election banner

पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़ता ने बताया कि पड़ोस की बेबी कुमारी उसे बहाने से गुरुवार को अपने घर बुलाकर ले गई। इसी बीच खुशीलाल मंडल भी वहां पहुंच गया। खुशीलाल ने जबरन उसे कमरे में बिठा लिया। बेबी घर के बाहर बैठी रही। इसी दौरान जवान ने उसके साथ दुश्कर्म किया। पीडि़ता ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजन को दी। मामले में शनिवार को पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के बाद से आरोपी जवान फरार है।

यह भी पढ़ें:  भविष्य गढऩे वाले बीएसएससी का इतिहास बदरंग, जानिए पूरा मामला

इस घटना पर अमदाबाद थानाध्यैक्ष अजीत कुमार ने कहा कि पीडि़ता के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पाताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

यह भी पढ़ें:  वैशाली: पेड़ से लटका मिला मजदूर का शव, ग्रामीणों ने मचाया हंगामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.