Move to Jagran APP

प्यार का एेसा सिला कि देखकर लोगों की कांप गई रूह...जानिए

कटिहार जिले में पड़ोस में रहने वाली शबनम से रिजवान की आंखें चार हुईं फिर दोनों ने शादी की। शादी के बाद प्यार में एेसी तकरार हुई कि

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 12 Nov 2016 06:14 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2016 10:37 PM (IST)
प्यार का एेसा सिला कि देखकर लोगों की कांप गई रूह...जानिए
प्यार का एेसा सिला कि देखकर लोगों की कांप गई रूह...जानिए

पटना [जेएनएन]। यूपी से आकर कटिहार में बसे रिजवान को पास में ही रहने वाली शबनम से प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढा कि दोनों ने शादी कर ली। दो साल तक चले प्रेम संबंध के बाद जब शबनम को रिजवान ने अपना हमसफर बनाया था तो उसने शायद ही सोचा होगा कि उसका एेसा हश्र होगा।

loksabha election banner

प्रेम के बाद शादी और उसके बाद संबंधों में खटास आयी तो रिजवान ने अपने प्यार और पत्नी को बेरहमी से धारदार हथियार से काटकर उसके टुकड़े किए और फिर फेंक दिया। घटना बिहार के कटिहार जिले की है जहां एक पति ने बेहरमी से वार करते हुए धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

इस घटना के बाद नगर थाना क्षेत्र के टियरपाड़ा में हुई वारदात के बाद लोग भी सकते में हैं। बताया जा रहा है कि लगभग डेढ़ साल पहले उत्तर प्रदेश से कटिहार आकर बसे मोहमद रिजवान से शबनम का प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों में खटपट चल रहा था। हाल फिलहाल में शबनम अपने मायके आ गई थी।

इस बीच शुक्रवार की शाम पति उसे मायके से बुलाकर लेकर गया और हत्या कर उसे बगल के खेत में फेंक दिया।शबनम की मां का आरोप है कि हत्या उसके दामाद ने ही की है। आरोपी फिलहाल फरार है वहीं पुलिस घटना की सूचना पर लाश बरामद कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.