PreviousNext

बिहार की भीड़ भरी पैसेंजर ट्रेन में रखे गए थे 14 बम, जानकर उड़ जाएंगे होश...

Publish Date:Sun, 15 Nov 2015 11:08 AM (IST) | Updated Date:Sun, 15 Nov 2015 09:28 PM (IST)
बिहार की भीड़ भरी पैसेंजर ट्रेन में रखे गए थे 14 बम, जानकर उड़ जाएंगे होश...
रेल पुलिस ने शनिवार की देर रात कटिहार-मालदा पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में रखे 10 बम बरामद किए। ये बम कहीं ले जाए जा रहे थे या ट्रेन में विस्‍फोट करने के लिए रखे गए थे, इसका खुलासा

कटिहार। रेल पुलिस ने शनिवार की देर रात कटिहार-मालदा पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में रखे 14 बम बरामद किए। ये बम कहीं ले जाए जा रहे थे या ट्रेन में विस्फोट करने के लिए रखे गए थे, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। लेकिन, इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

जानकारी के अनुसार देर रात रेल पुलिस ने कटिहार-मालदा पैसेंजर ट्रेन में हथियारो का जखीरा होने की सूचना मिलने पर जांच की। इस दौरान एक बोगी के शौचालय में रखे 14 बम बरामद किए गए। छठ के मौके पर भीड़ भरी ट्रेन की बोगी में बमों को देखकर पुलिस के होश उड़ गए। ट्रेन से यात्रियों को उतारकर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। बरामद बमों को डिफ्यूज किया गया।

रेल एसपी जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि अपराधियों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। लेकिन, सवाल यह है कि पेरिस में हुई आतंकी वारदात के बाद बिहार में जारी अलर्ट के बावजूद अपराधी बमों के साथ ट्रेन में सवार कैसे हो गए? अगर ये बम भीड़ भरी बोगी में फटते तो क्या होता?

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:14 bombs found in a train in Bihar, read...(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

छठ को लेकर लोगों का उत्साह चरम परप्रतिमा विसर्जन के साथ काली पूजा का समापन
यह भी देखें