Move to Jagran APP

एनएच-333 पर दर्जन भर पुलिया धंसने के कगार पर

जमुई। जमुई होकर बिहार को झारखंड से जोड़ने वाली एनएच-333 पर दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 03:00 AM (IST)
एनएच-333 पर दर्जन भर पुलिया धंसने के कगार पर
एनएच-333 पर दर्जन भर पुलिया धंसने के कगार पर

जमुई। जमुई होकर बिहार को झारखंड से जोड़ने वाली एनएच-333 पर दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है। झाझा से कटौना के बीच दर्जन भर छोटी पुलिया वाहनों के दबाव से धंसने के कगार पर पहुंच गई हैं। दरअसल एनएच-333 ए के नरियाना घाट पर पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद बड़ी संख्या में ट्रकों का परिचालन एनएच-333 पर हो रहा है।

loksabha election banner

बीते 21 जून को रतनपुर गांव के समीप एक पुलिया धंस गई जिस कारण दो दिनों तक परिचालन प्रभावित रहा। इसके बाद ग्रामीण रास्ते से होकर वाहनें चलीं। हालांकि एनएच प्रशासन द्वारा क्षतिग्रस्त पुलिया की घेराबंदी कर दी गई है। अब वाहनों के परिचालन के लिए महज दस फीट चौड़ी कच्ची सड़क है जिस होकर भारी वाहन गुजर रहे हैं। बताया जाता है कि झाझा और कटौना के बीच तकरीबन एक दर्जन छोटी पुलिया है जिसका स्वरूप दिख नहीं रहा लेकिन वह धंसने के कगार पर है। एनएच प्रशासन का कहना है कि एनएच-333 पर कटौना से बंझोलिया तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य होना है। जिसके तहत चिन्हित इन पुलियों का भी निर्माण होना है। फिलवक्त अनापत्ति पत्र नहीं मिलने के कारण पुलिया के निर्माण पर वन विभाग ने रोक लगा रखा है। बहरहाल एनओसी मिलने तक बरसात के दिनों में कभी भी एनएच-333 पर दुर्घटना घट सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.