Move to Jagran APP

बहन की पिटाई से नाराज भाइयों पर ससुराल पक्ष के लोगों ने किया हमला

जमुई। सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्चा गांव में पैसे के लिए अफसाना खातून की पिटाई कर घर से निकाले जाने से नाराज भाइयों पर बहन के ससुरालवालों ने हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 07:14 PM (IST)
बहन की पिटाई से नाराज भाइयों पर ससुराल पक्ष के लोगों ने किया हमला
बहन की पिटाई से नाराज भाइयों पर ससुराल पक्ष के लोगों ने किया हमला

जमुई। सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्चा गांव में पैसे के लिए अफसाना खातून की पिटाई कर घर से निकाले जाने से नाराज भाइयों पर बहन के ससुरालवालों ने हमला बोल दिया। लड़की के परिजन का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल पक्ष द्वारा अफसाना खातून के साथ पैसे के लिए बुरी तरह से मारपीट व घर से निकाले जाने की घटना होने लगी। सबकुछ सहते हुए अफसाना किसी तरह ससुराल में टिकी रही। बाद में अफसाना और नसरुद्दीन के दो लड़के भी हुए। बड़ा 5 साल का फजल्लूम आलम छोटा ढ़ाई साल का फैजल आलम। पूरे मामले में कई बार पंचायत हुई समझौता हुआ, पंचनामा बना लेकिन फिर वही मामला ढाक का तीन पात फिर से लड़की को प्रताड़ित किया जाने लगा पैसों के लिए आज फिर लड़की के साथ मारपीट हुई। सूचना मिलते ही लड़की के तीन भाई सदरु आलम, सिकंदर व मो. सैयद बहन की ससुराल पहुंचे तो ससुराल वालों ने उन तीनों भाईयों पर हरवे हथियार से हमला कर दिया घायल के अनुसार मो. सहाब मो. नसरुद्दीन मो. फकरुद्दीन मो. छोटन उर्फ मुस्तकीम ने तलवार और सैप से हमला कर दिया। तीनों भाई गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। बीच-बचाव करने का प्रयास कर रहे मो. कौशर को भी तलवार के वार से गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल लड़की के भाई का कहना हमलावर का आपराधिक इतिहास है। लगातार उठा लेने की धमकी देता था। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है। सभी घायलों को परिजन और स्थानीय लोगों के सहयोग से जमुई सदर अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिटी स्कैन और अन्य जांच के लिए निजी नर्सिंग होम में भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.