Move to Jagran APP

युवाओं ने कहा उम्मीदों पर खरा उतरने वाला हो पार्षद

जमुई। जमुई में आज होने वाले नगर परिषद चुनाव को लेकर युवा मतदाता रोमांचित नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 May 2017 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2017 09:58 PM (IST)
युवाओं ने कहा उम्मीदों पर खरा उतरने वाला हो पार्षद
युवाओं ने कहा उम्मीदों पर खरा उतरने वाला हो पार्षद

जमुई। जमुई में आज होने वाले नगर परिषद चुनाव को लेकर युवा मतदाता रोमांचित नजर आ रहे हैं। दरअसल ये युवा मतदाता पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। जागरण ने ऐसे ही पांच युवा मतदातओं से बातचीत की। आइए हम जानते हैं इनकी राय।

loksabha election banner

अभिषेक केसरी को इस बात की खुशी है कि अब वह अपने वार्ड पार्षद के चयन का भागीदार बनेगा। अभिषेक का कहना है कि पार्षद ऐसा हो जो लोगों की उम्मीद पर खरा उतर सकें। हम ऐसे ही लोगों को अपना कीमती वोट देंगे।

महराजगंज चौक पर सौरभ केसरी से मुलाकात हुई। सौरभ भी पहली बार वोट देने को लेकर उत्साहित नजर आया। सौरभ ने कहा कि जमुई शहर स्वच्छता के मामले में आज भी पिछड़ा है। गंदगी यहां की प्रमुख समस्या है। स्वच्छता को लेकर नगर परिषद संवेदनशील नहीं है। हम वैसा प्रतिनिधि चुनेंगे जो स्वच्छ और सुंदर शहर की सोच रखता हो।

नीरज गुप्ता की मानें तो नगर सरकार तभी कारगर साबित होगा जब नगर पर्षद व मुख्य पार्षद के बीच बेहतर समन्वय स्थापित होगा। सौरभ कुमार बताते हैं कि मास्टर प्लान के बिना हम शहर के चहुमुखी विकास के बारे में परिकल्पना नहीं कर सकते। योजनाबद्ध तरीके से ही विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा सकता है। इनका मानना है कि जो इस तरह का विचार रखने वाला प्रत्याशी होगा। उसी को हम अपना मत देंगे।

संतोष कुमार कहते हैं कि स्वच्छ छवि और जनता के हितों को ध्यान में रखने वाले प्रत्याशी को ही हम वोट देंगे। साथ ही कहा कि वार्ड पार्षद को प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.