Move to Jagran APP

अवैध कोयला ले जा रहा टाटा 407 पलटा

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 06:52 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 06:52 PM (IST)
अवैध कोयला ले जा रहा टाटा 407 पलटा

संवाद सूत्र, सरौन/चन्द्रमंडीह(जमुई): चकाई थाना अंतर्गत गजही पंचायत के बेला गाव से अवैध कोयला लेकर जा रहा टाटा 407 ट्रक के असंतुलित होकर पलट जाने से उस पर सवार एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार चकाई थाना के बेला गाव में संचालित अवैध कोयला डिपो से कोयला लेकर झाझा जा रहे टाटा 407 ट्रक बीआर 25जी 6181 शुक्रवार की अल सुबह बसबुट्टी सड़क पर बघ्घो गाव के समीप चालक के संतुलन खो देने से सड़क किनारे गड्डे में पलट गई। जिसमें उसपर सवार गजही गाव के मजदूर प्रभु यादव (20) पिता विनोद यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य मजदूर सौदागर यादव तथा विजय राय के अलावा वाहन चालक सह ट्रक मालिक कपिल राय भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मजदूर विजय ने बताया कि हमलोग तीनों मजदूर ट्रक के डाला में रखे कोयले पर बैठकर झाझा जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही ट्रक पलट गया। जिसमें एक मजदूर प्रभु यादव की कोयले से दबकर मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक कपिल राय मजदूरों को घायल अवस्था में ही छोड़कर भाग निकला। इधर मजदूर की मौत से आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे अवर निरीक्षक ज्योति कुमार को परिजनों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। वहीं दोपहर 12 बजे के करीब थानाध्यक्ष उपेन्द्र कुमार ने परिजनों को समझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जमुई भेज दिया। मालूम हो कि थाना क्षेत्र के बेला, पीपरा, सलैया, पतउवा, डुब्बाघाट, बसबुट्टी आदि गावों में कई सालों से पुलिस संरक्षण में अवैध कोयला डिपो फल-फूल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.