Move to Jagran APP

सुबह होते ही कायम हुई जाम की स्थिति

सुबह होते ही पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 तथा जहानाबाद अरवल एनएच 110 पर जाम ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 03:03 AM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 03:03 AM (IST)
सुबह होते ही कायम हुई जाम की स्थिति
सुबह होते ही कायम हुई जाम की स्थिति

जहानाबाद । सुबह होते ही पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 83 तथा जहानाबाद अरवल एनएच 110 पर जाम की स्थिति कायम हो गई। जहानाबाद-अरवल एनएच 110 को जाम रहने के कारण एनएच 83 पर भी गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। राजाबाजार रेलवे अंडर पास के संकीर्ण रहने, शादी विवाह का मुहूर्त होने तथा राजाबाजार में बड़े-बड़े गोदाम रहने के कारण बुधवार को गाड़ियों की संख्या काफी बढ़ गई थी। इतना ही नहीं बभना मेला को लेकर भी गाड़ियों की संख्या बढ़ी हुई थी। सुबह नौ बजे से लेकर तकरीबन तीन घंटे तक जाम के कारण यात्री कराहते रहे। एक ओर जहां अरवल मोड़ से बाजार समिति मोड़ तक गाड़ियों की कतारें लगी रही वहीं अरवल मोड़ से फिदा हुसैन मोड़ तक एनएच 83 पर भी लंब कतार लग गई। जिन लोगों को पटना से गया जाना था उनलोगों को भी काफी परेशानी हुई। लंबी दूरी तय कर यात्रा करने वाले लोगों की काफी फजीहत हुई। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर जाम की समस्या से निजात के लिए कई उपाय किए गए है लेकिन इसका पूरा असर नहीं देखा जा रहा है।

loksabha election banner

नई यातायात व्यवस्था का भी इस जाम पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। जाम का हाल यह है कि राजाबाजार से आग बुझाने के लिए शहर की ओर जाने वाले अग्निशमन गाड़ियों को भी परेशानी हो रही है जबकि स्कूली बच्चों को भी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.