Move to Jagran APP

पुलिस की पिटाई से बेहोश छात्रा की हालत बिगड़ी, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में इंटर की परीक्षा देने गई एक छात्रा की गेट पर तलाशी के दौरान वहां तैनात महिला पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी और धक्का देकर गिरा दिया। इससे छात्रा दो घंटे तक बेहोश पड़ी रही।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 05:32 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 10:36 PM (IST)
पुलिस की पिटाई से बेहोश छात्रा की हालत बिगड़ी, गोरखपुर रेफर
पुलिस की पिटाई से बेहोश छात्रा की हालत बिगड़ी, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज [जेएनएन]। महिला पुलिस कर्मियों की पिटाई से बेहोश हुई छात्रा घटना के 24 घंटे बाद भी पूरी तरह से होश में नहीं आ पाई है। इस बीच बुधवार को छात्रा की हालत और बिगडऩे पर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

बता दें कि बरौली थाना क्षेत्र के बलहां गांव निवासी छात्रा कहकसा परवीन मंगलवार को इंटर का परीक्षा देने के लिए शहर के महेंद्र महिला महाविद्यालय आई थी। यहां पहुंचने पर अन्य छात्राओं की तरह महाविद्यालय के गेट पर तैनात महिला पुलिस कर्मी कहकसा परवीन की भी जांच पड़ताल करने लगी। लेकिन गेट पर शरीर की जांच करने का छात्रा ने विरोध कर दिया। जिससे आक्रोश महिला पुलिस कर्मियों ने छात्रा की जमकर पिटाई करने के बाद उसे धक्का दे दिया। जिससे छात्रा बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस उपाध्यक्ष पर सेक्स रैकेट चलाने का केस दर्ज, हुए अंडरग्राउंड

छात्रा करीब दो घंटे तक बेहोशी की हालत में पड़ी रही। इस बीच महाविद्यालय के कुछ कर्मियों की नजर कहकसा परवीन पर पड़ी तो उसे उठा कर परीक्षा कक्ष में ले गए। लेकिन छात्रा परीक्षा देने में असमर्थ रही। बाद में इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन सदर अस्पताल मे भर्ती यह छात्र घटना के 24 घंटे बाद भी पूरी तरह से होश में नहीं आ सकी। इस बीच छात्रा की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने बुधवार को उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। इधर इस घटना को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के मंडप में दूल्हा हुआ बेहोश, दुल्हन ने कहा- नहीं करूंगी इससे शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.