Move to Jagran APP

रसोई गैस के लिए लोगों ने की सड़क जाम

संवाद सूत्र,सिधवलिया (गोपालगंज) : प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर के समीप गैस एजेंसी के वितरण से रसोई गै

By Edited By: Published: Wed, 27 May 2015 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 06:01 PM (IST)
रसोई गैस के लिए लोगों ने की सड़क जाम

संवाद सूत्र,सिधवलिया (गोपालगंज) : प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर के समीप गैस एजेंसी के वितरण से रसोई गैस का वितरण नहीं किये जाने से आक्रोशित लोगों ने बुधवार को झझवां-सिधवलिया पथ को जाम कर जमकर बवाल काटा। सड़क जाम करने के बाद आक्रोशित लोग प्रखंड कार्यालय पहुंच गए और वहां प्रदर्शन करने लगे। लोगों की समस्याएं सुन बीडीओ ने इस संबंध में सदर एसडीओ से बात की। सदर एसडीओ ने गैस एजेंसी से बात कर गुरुवार को गैस का वितरण करने की जानकारी बीडीओ को दिया। बाद में बीडीओ के अगले दिन रसोई गैस का वितरण कराये जाने का आश्वासन देने पर लोग शांत हुए।

loksabha election banner

बताया जाता है कि प्रखंड मुख्यालय स्थित डाकघर के समीप गैस एजेंसी के वितरण केंद्र पर प्रत्येक मंगलवार को गैस सिलेंडर का वितरण किया जाता है। लेकिन पिछले डेढ़ माह से यहां पर एजेंसी द्वारा गैस का वितरण नहीं किया जा रहा है। गैस का वितरण नहीं कराये जाने पर मंगलवार को भी ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था। हालांकि मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी, बीडीओ तथा सीओ ने एजेंसी से बात कर बुधवार को गैस का वितरण करने के आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इस आश्वासन के बाद बुधवार की सुबह काफी संख्या लोग रसोई गैस के लिए इस वितरण केंद्र पर पहुंच गए। लेकिन गैस का वितरण करने के लिए एजेंसी का कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा। जिससे लोग भड़क गए। लोगों ने झझवां-सिधवलिया पथ को जाम कर दिया। सड़क को घंटों जाम करने के बाद लोग प्रखंड कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। रसोई गैस का वितरण नहीं किये जाने की जानकारी मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने अनुमंडल पदाधिकारी रेयाज अहमद खां को इस बात की जानकारी दी। अनुमंडल पदाधिकारी ने एजेंसी के मैनेजर से बात किया और गुरुवार को गैस वितरण करने की जानकारी बीडीओ को दिया। बीडीओ से गुरुवार को रसोई गैस का वितरण करने का आश्वासन मिलने पर लोग शांत हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.