Move to Jagran APP

साली की शादी में जीजा को बंधक बना कर पीटा

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : सदर प्रखंड के जादोपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में बृहस्पतिवार की रात

By Edited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2015 05:49 PM (IST)
साली की शादी में जीजा को बंधक बना कर पीटा

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : सदर प्रखंड के जादोपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में बृहस्पतिवार की रात साली की शादी में शामिल होने आए एक जीजा को ससुराल वालों ने एक कमरे में बंधक बना कर पूरी रात पिटाई करते रहे। मारपीट के दौरान जीजा के पास मौजूद तीस हजार रुपया भी छीन लिया गया। इस बीच इस घटना की जानकारी मिलने पर कुछ दूर स्थिति अपने गांव से अपने बेटे को बचाने पहुंची मां और उनकी बेटी को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। तीनों घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट का कारण दामाद का अपनी पत्‍‌नी से मनमुटाव बताया जाता है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के हीरा पाकड़ गांव निवासी रविन्द्र सहनी का इसी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव में ससुराल है। इसी बीच इनकी साली की शादी तय हो गयी। इनकी पत्‍‌नी ने इन्हें शादी समारोह में शामिल होने बुलाया। बृहस्पतिवार को रविंद्र सहनी साली की शादी में शामिल होने अपनी ससुराल पहुंचे। लेकिन इस दौरान पत्‍‌नी से मनमुटाव को लेकर ससुराल के लोग इनसे सवाल जबाव करने लगे। बात इतनी बिगड़ गयी कि ससुराल वालों ने गांव वालों के साथ मिलकर रविंद्र सहनी को एक कमरे में बंधक बना लिया और रात भर इनकी पिटाई करते रहे। इस बात की जानकारी मिलने पर रविंद्र महतो की मां माया देवी तथा बहन उर्मिला कुमारी मामले को सुलझाने हरपुर पहुंच गयी। लेकिन इन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। तीनों घायलों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल रविंद्र सहनी ने बताया कि मारपीट के दौरान उनके पास मौजूद तीस हजार रुपया भी छीन लिया गया। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.