Move to Jagran APP

ट्रक ने मासूम को कुचला, चालक की जमकर धुनाई

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के घोष मोड़ पर शुक्रवार की दोहपर एक ट्रक ने दो वर्षीय मासूम और उसकी म

By Edited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 11:24 AM (IST)
ट्रक ने मासूम को कुचला, चालक की जमकर धुनाई

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के घोष मोड़ पर शुक्रवार की दोहपर एक ट्रक ने दो वर्षीय मासूम और उसकी मां को कुचल दिया। जिससे मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और मां गंभीर रूप से घायल हो गयी। इस हादसे आक्रोशित लोगों ने ट्रक का पीछा कर उसे पकड़ लिया और चालक को कब्जे में लेकर उसको पीटते हुए घोष मोड़ ले आए। जमकर हुई ध़ुनाई में चालक की हालत नाजुक हो गयी। हालांकि इसी बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों की भीड़ के बीच से चालक को छुड़ाते हुए उसकी जान बचाई। पुलिस चालक को गिरफ्तार कर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी। गंभीर रूप से घायल महिला का भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

बताया कि मांझा थाना क्षेत्र के जगन्नाथा गांव निवासी बिन्दा राम की पत्‍‌नी चंपा देवी अपने दो माह के पुत्र अनु कुमार को गोद में लेकर बाल जननी सुरक्षा योजना का पैसा लेने सदर अस्पताल आ रही थीं। अभी ये सदर अस्पताल के समीप घोष मोड़ पर पहुंची ही थी कि एक ट्रक ने महिला को धक्का मार दिया। धक्का लगने से महिला सड़क पर गिर पड़ी और उनका पैर ट्रक के नीचे आ गया। इस बीच महिला की गोद से छूट कर उनका पुत्र ट्रक के पहिये के नीचे चला गया। जिससे मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जाता है कि इस हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भागने लगा। जिसे लोगों ने दौड़ा कर कमला राय कालेज के समीप पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया। लोगों ने ट्रक से चालक को खींच कर अपने कब्जे में ले लिया और उसकी जमकर धुनाई होने लगी। आक्रोशित लोग चालक को पीटते हुए उसे घोष मोड़ ले आए। इस बीच मारपीट से चालक की हालत काफी नाजुक हो गयी। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही नगर इंस्पेक्टर संजीव कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंच कर चालक को लोगों के कब्जे से छुड़ा कर उसकी जान बचाई। पुलिस चालक छपरा जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के विसाही गांव निवासी उपेन्द्र राय को गिरफ्तार कर इलाज के लिए इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी। गंभीर रूप से घायल महिला को भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.