Move to Jagran APP

गले में फंदा लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी,हथुआ (गोपालगंज) : थाना क्षेत्र के रतनचक गांव में गुरुवार की रात एमए की एक छात्रा गले मे

By Edited By: Published: Sat, 20 Dec 2014 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 20 Dec 2014 11:24 AM (IST)
गले में फंदा लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी,हथुआ (गोपालगंज) : थाना क्षेत्र के रतनचक गांव में गुरुवार की रात एमए की एक छात्रा गले में फंदा लगाकर पंखा से लटक गई। जिससे उसकी मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह छात्रा के कमरे में पहुंचे परिजनों ने उसके शव को पंखा से लटका देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। छात्रा के आत्महत्या करने के कारणों को पता नहीं चल सका है। हालांकि गृह कलह से ऊब कर छात्रा के जान दे देने की चर्चाएं ग्रामीणों के बीच चल रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि रतनचक गांव की मुन्ना पाठक की पुत्री नीलू कुमारी गोपेश्वर कालेज हथुआ से बीए करने के बाद जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा में एमए में पढ़ रही थी। गुरुवार की रात छात्रा अपने घर में अपने कमरे में सोने चली गयी। इस दौरान उसने अपने गले में फंदा लगा लिया और पंखे से लटक गयी। जिससे उसकी मौत हो गयी। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह छात्रा के नहीं जगने पर जब परिजन छात्रा के कमरे में गए तो उनका शव पंखा से लटका हुआ देखकर इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। छात्रा के आत्महत्या करने के कारणों को पता नहीं चल सका है। हालांकि गृह कलश से ऊब कर छात्रा के जान दे देने की चर्चाएं ग्रामीणों के बीच चल रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.