Move to Jagran APP

कूड़े के ढेर पर शहर की मुख्य सड़कें

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : पर्व-त्योहार के समापन के बाद शहर में साफ-सफाई की रफ्तार फिर से सुस्त पड़

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 07:03 PM (IST)
कूड़े के ढेर पर शहर की मुख्य सड़कें

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : पर्व-त्योहार के समापन के बाद शहर में साफ-सफाई की रफ्तार फिर से सुस्त पड़ गयी है। कचरे से पटी जिला मुख्यालय की सड़कें इस बात की गवाह हैं। हर ओर कूड़े के ढ़ेर के बीच आम लोग रास्ता तय करने को विवश हो रहे हैं। साफ सफाई की गति सुस्त पड़ जाने से सबसे अधिक परेशानी बड़ी बाजार के दुकानदारों और यहां आने वाले ग्राहकों को झेलने पड़ रही है। शहर की मुख्य सब्जी मंडी बड़ी बाजार में कूड़े का ढेर लग गया है। जिससे उठती बदबू दुकानदारों से लेकर राहगीरों के लिए मुसीबत बनती जा रही है।

loksabha election banner

गुरुवार को छठ पूजा समाप्त होने के बाद शहर के हरेक पथ में कचरे का अंबार लग गया है। नगर परिषद की ओर से दो दिनों से कूड़ा उठाने की रफ्तार सुस्त होने के कारण यह स्थिति पैदा हुई है। शहर की सड़कें दो दिन से कूड़ा-कचरा से पूरी तरह से पट गयी हैं। शहर की सफाई व्यवस्था को देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि हम इसी माह संपूर्ण रूप से स्वच्छता की शपथ लेकर सफाई अभियान को लगातार जारी रखने की शपथ ले चुके हैं। शहर के विभिन्न मोहल्लों में रहने वाले राजू प्रसाद, पंकज सोनी, मुर्तूजा अली, राकेश चौरसिया आदि का आरोप है कि दीपावली और छठ महापर्व के समय नगर परिषद ने सफाई अभियान चलाया था। लेकिन छठ बीतने के बाद से सफाई कर्मी नजर नहीं आ रहे हैं। इनका आरोप है कि पिछले चार दिनों से

सफाई नहीं किए जाने से शहर की सड़कें कूड़े का ढेर में तब्दील हो गयी हैं ओर इससे उठती बदबू से सभी लोग परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.