Move to Jagran APP

एसएफसी के जिला प्रबंधक से जवाब तलब

By Edited By: Published: Sat, 19 Jul 2014 08:36 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jul 2014 08:36 PM (IST)
एसएफसी के जिला प्रबंधक से जवाब तलब

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : आपूर्ति विभाग की निर्धारित बैठक में समय से नहीं पहुंचने को लेकर राज्य खाद्य निगम में जिला प्रबंधक से जवाब तलब किया गया है। इसके अलावा बैठक में देर से पहुंचे कई प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारियों को भी कड़ी फटकार लगायी गयी।

loksabha election banner

शनिवार को आपूर्ति विभाग की बैठक में कई अधिकारी देर से पहुंचे। समीक्षा बैठक में एडीएम विभागीय जांच हेमंत नाथ देव ने समय से बैठक में नहंी आने को गंभीर मामला बताते हुए एसएफसी के जिला प्रबंधक से तत्काल जवाब तलब करते हुए कहा कि बैठकों में देर से पहुंचना अच्छी कार्य संस्कृति का परिचायक नहीं है। इसमें सुधार करना अनिवार्य है। विभाग के कार्यो की समीक्षा करते हुए एडीएम ने पाया कि अनाज का उठाव समय से नहीं हो पा रहा है। इसके लिए ट्रांसपोर्टर काफी हद तक जिम्मेदार हैं। बैठक में एडीएम ने आपूर्ति विभाग को निर्देश दिया कि विभाग अनाज के उठाव से लेकर उनके वितरण तक की जिम्मेदारी को बेहतर तरीके से निभाएं। ताकि आम लोगों को राशन प्राप्त करने के लिए परेशानी से नहीं जूझना पड़े। बैठक में मौजूद प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारियों को इस पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया गया। बैठक में एसडीओ सदर रेयाज अहमद खां तथा जिला आपूर्ति पदाधिकारी वसीम अहमद भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.