Move to Jagran APP

अलबिदा का नमाज किया अदा

गया। टिकारी के छतू मस्जिद, सराय मस्जिद, छाबनि मस्जिद, पंचानपुर के जामा मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों में

By Edited By: Published: Fri, 01 Jul 2016 10:18 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2016 10:18 PM (IST)
अलबिदा का नमाज किया अदा

गया। टिकारी के छतू मस्जिद, सराय मस्जिद, छाबनि मस्जिद, पंचानपुर के जामा मस्जिद सहित अन्य मस्जिदों में रमजान के आखरी जुमे की नमाज यानी अलविदा की नमाज श्रद्धा पूर्वकअदा की गई। मस्जिद में नमाज पढने आस पास के गाव के मुस्लिम समुदाय के लोग भारी संख्या में उपस्थित हुये।

loksabha election banner

पंचानपुर के जामा मस्जिद में लगभग 10 गाव के मुस्लिम लोग अलबिदा का नमाज अदा किया। जैसे पंचानपुर पडरिया नेपा चैनपुरा उतरेन पाली और कुसापी आदि। इस मोके पर जामा मस्जिद के इमाम मोहम्मद साजिद रज़ा ने रमजान के पाक महीने की अजमत के बारे में लोगों को बताया और रोजे की अहमियत बयान की । उन्होंने बताया की रमजान का महीना हमदर्दी का महीना है और जो इंसान इस पाक महीनें में रोजेदारो को इफ्तार कराये उसके गुनाहों को अल्लाह मिटा देता है। उन्होंने कहा के रमजान का महिना त्याग सेवा और समर्पण का है। इमाम ने मुल्क की अमन और शान्ति की दुआ मागी । मस्जिद के इमाम मो साजिद ने रोजेदारो के रोजे को कबूल करने की दुआ मागी और रमजान में फितरे और ज़कात की अहमियत के बारे में बताया। रमजान के अलबिदा जुमा का नमाज बेल्हाड़िया, मीराबीघा, लाव आदि जगहों पर अदा किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.