Move to Jagran APP

भाकपा माले का आमरण अनशन समाप्त

गया। भाकपा माले का टिकारी क्षेत्र के किसानों की समस्याओं के साथ विभिन्न मागों को लेकर अनुमंडल कार्या

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 08:30 PM (IST)
भाकपा माले का आमरण अनशन समाप्त

गया। भाकपा माले का टिकारी क्षेत्र के किसानों की समस्याओं के साथ विभिन्न मागों को लेकर अनुमंडल कार्यालय पर शुरू हुआ आमरण अनशन दूसरे दिन शुक्रवार को एसडीओ दिनेश कुमार के वार्ता के बाद समाप्त हो गया। अनशन पर बैठे रोहन यादव, जनक रविदास, पिन्टु कुमार, सरयु माझी, मोहन माझी, केदार दास, नानपुटन शर्मा, मो. जमीर, मो. हबीब, मो. खुर्शीद सभी को पार्टी के जिला सचिव निरंजन कुमार ने जुस पिलाकर अनशन तुड़वाया।

prime article banner

आन्दोलन कारियों की माग पर एसडीओ दिनेश कुमार ने बेलमा में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए स्थल का निरीक्षण किया और बेलमा महादलित टोला में खाता संख्या 392 खेसरा संख्या 2633 पर सामुदायिक भवन निर्माण की स्वीकृति प्रदान करते हुए जिला कल्याण पदाधिकारी को पत्र लिखने के बाद अनशन समाप्ति की घोषणा कर दी गयी। इसके अलावे एसडीओ ने कोंच के लोदीपुर में कब्रिस्तान निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध कराने, अनुमंडलीय अस्पाताल में समुचित ईलाज की व्यवस्था करने, कोंच थाना में पार्टी कार्यकर्ताओं को झुठे मुकदमें में फंसाने के मामले की जाच कराने, गुरारू के शेरपुरा रविदास टोला पर हमला करने वाले दबंगों को गिरफतार करने आदि मागों पर जाच कराने और अग्रेतर कारवाई करने का आश्वासन एसडीओ श्री कुमार ने अनशनकारियों को दिया है।

इस अवसर पर ऐपवा नेत्री रीता वर्णवाल, श्याम प्यारे यादव, उपेन्द्र यादव, रेखा देवी, लालमनी देवी, सुभाश शर्मा, महादेव पासवान आदि नेताओं ने संबोधित करते हुए इस आन्दोलन की जीत बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.