Move to Jagran APP

जहानाबाद ¨हसा को ले आयुक्त गंभीर

गया। मगध प्रमंडल आयुक्त वन्दना किनी ने जहानाबाद में पिछले दिनों हुई साम्प्रदायिक ¨हसा की घटना को काफ

By Edited By: Published: Mon, 29 Jun 2015 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2015 06:53 PM (IST)
जहानाबाद ¨हसा को ले आयुक्त गंभीर

गया। मगध प्रमंडल आयुक्त वन्दना किनी ने जहानाबाद में पिछले दिनों हुई साम्प्रदायिक ¨हसा की घटना को काफी गंभीरता से ली है। आयुक्त श्रीमति किनी ने सोमवार को डीआईजी रत्‍‌न संजय से घटना को लेकर जानकारी प्राप्त की। आयुक्त के आदेश पर जहानाबाद पुलिस से कांड से संबंधित सभी प्राथमिकी की कापी फैक्स से मंगाया गया।

loksabha election banner

आयुक्त श्रीमति किनी ने बताया कि जो कोई घटना में शामिल रहा है। उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराने का आदेश दिया गया है। उपद्रवियों के विरूद्ध पथराव करने, सरकारी भूमि पर जबरन कब्जा करने, सरकारी कार्यो में बाधा पहुंचाने, सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी अधिकारियों पर प्राणलेवा हमला करने व अन्य आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आयुक्त श्रीमति किनी के अनुसार घटना में डीआईजी, एसपी, एएसपी सहित कई पुलिसकर्मियों घटना में घायल हुए है। इसे काफी गंभीरता से लिया गया है। आयुक्त श्रीमति किनी ने जहानाबाद एसपी को आदेश दिया है कि वो उपद्रवियों को चिन्हित करें। दोषी को किसी भी हालात में बख्सा नही जाए। यदि पुलिस जांच में किसी अन्य आरोपी का नाम सामने आता है। उसे भी कानून के शिकंजे में कसा जाए। आयुक्त श्रीमति किनी ने बताया कि जहानाबाद की घटना को लेकर की गई पुलिस कार्रवाई की समीक्षा आगे भी होगी। आवश्यकता पड़ने पर पुलिस को आदेश/निदेश निर्गत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.