Move to Jagran APP

दो पक्षों के बीच पथराव, इलाके में तनाव

जागरण संवाददाता, गया : गया के चंदौती थाना अंतर्गत शताब्दी स्कूल के पास शनिवार की देर रात दो पक्षो

By Edited By: Published: Sun, 31 May 2015 01:32 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2015 01:32 AM (IST)
दो पक्षों के बीच पथराव, इलाके में तनाव

जागरण संवाददाता, गया : गया के चंदौती थाना अंतर्गत शताब्दी स्कूल के पास शनिवार की देर रात दो पक्षों के बीच विवाद झड़प में तब्दील हो गई। घटना की सूचनार मिलते ही चंदौती सहित आसपास के कई थानों की पुलिस पर पथराव कर रही भीड़ को नियंत्रण करने को पहुंची। लेकिन पुलिस का प्रयास असफल रहा। इलाके में रोड़ेबाजी को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। मगध क्षेत्र के डीआईजी श्री शालिन के नेतृत्व में पहुंची पुलिस उपद्रवियों को नियंत्रित करने में सफल हुई। जिला मुख्यालय से डीएम व एसएसपी के बाहर होने के कारण उप विकास आयुक्त विजय कुमार एवं सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में दंडाधिकारी व पुलिस बल को घटना स्थल पर कैम्प कराया गया है।

loksabha election banner

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि दो दिन पूर्व क्रिकेट मैच को लेकर युवकों के बीच विवाद हुआ था। वहीं, शनिवार की रात एक बारात में शामिल कई लेागों के साथ मारपीट करने का आरोप एक पक्ष द्वारा लगाया जा रहा है। पुलिस संरक्षण में बारात को गंतव्य तक पहुंचाए जाने की सूचना है। सड़क पर रोड़ेबाजी के कारण पत्थर और ईट जहां-तहां पड़ा है। पुलिस घटनास्थल और आसपास के इलाके में सघन गश्ती अभियान चला रही है। लोगों को शांति बहाल करने में मदद की अपील जिला प्रशासन तथा पुलिस द्वारा किया गया।

डीआईजी श्री शालिन ने पूछे जाने पर बताया कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। उन्होंने आगे कहा कि सिटी एसपी राकेश कुमार को निदेश दिया गया है कि वरीय अधिकारी के नेतृत्व में पूरी रात घटना पर कैंप करें। वहीं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति जिला प्रशासन के द्वारा स्थिति की नजाकत को देखते हुए की गई है। डीआईजी श्री शालिन ने बताया कि पूरी रात इलाके में पुलिस को असामाजिक तत्वों पर नियंत्रण रखने के लिए गश्ती पर रहने का निदेश दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि जिला पुलिस को किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। साथ ही पुलिस ने किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.