Move to Jagran APP

इंटरसिटी एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत

By Edited By: Published: Sun, 27 Apr 2014 10:51 PM (IST)Updated: Sun, 27 Apr 2014 10:51 PM (IST)
इंटरसिटी एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत

गया, जागरण संवाददाता: रविवार की शाम गया जंक्शन से खुली 3306 डाउन गया-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस से कटकर एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। शव का सिर डाउन लाइन के बाहर व पूरा धड़ रेलवे लाइन के अंदर रह गया। घटना बागेश्वरी रेलवे गुमटी के पास किमी संख्या 468 के पास की है।

loksabha election banner

घटना की खबर मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल के पास एकत्र हो गए। लेकिन भीड़ में रहे किसी ने मृतक की पहचान नहीं कर पाया। इसकी सूचना रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा को दी गई। करीब एक घंटा तक शव पड़ा रहा। सूत्रों ने बताया कि शव को बरामद कर रेल पुलिस ले गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के बदन पर जींस का ब्लू रंग का फुलपैंट व सफेद रंग का शर्ट होना बताया गया है।

नवजात शिशु का शव फेंका : जिस स्थान पर रविवार की शाम ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई। इसी स्थल से महज कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे एक नवजात शिशु का शव फेंका देखा गया। ये दोनों घटना आसपास के लोगों के कौतूहल का विषय बना हुआ था।

पूर्वा एक्स. से युवक का पैर कटा : शनिवार को गया जंक्शन के पहले दो नंबर रेलवे गुमटी के पास 22382 डाउन नई दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस से चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में नासिर आलम (18) नामक एक यात्री का दोनों पैर कट गया। स्थानीय लोगों ने इसे इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। घायल युवक के मामा मकसूद आलम ने बताया कि नासिर जिले के आंती थाना क्षेत्र के पांडे खाप गांव का रहने वाला है। जो रफीगंज से गया आने के क्रम में उक्त घटना हुई। रेल पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं है। युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.