Move to Jagran APP

व्यवस्था में सुधार नहीं तो होगा आंदोलन

भारत गैस एजेंसी द्वारा संचालित कुंदन गैस की कुव्यवस्था से तंग आकर विधायक ने धरना पर बैठने का फैसला किया है। गो¨वदगंज विधायक राजू तिवारी की ओर से लोजपा प्रखंड अध्यक्ष रूपेंद्र कुमार ने एजेंसी की व्यवस्था में सुधार के लिए एसडीएम को आवेदन दिया है।

By Edited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 03:00 AM (IST)
व्यवस्था में सुधार नहीं तो होगा आंदोलन

मोतिहारी। भारत गैस एजेंसी द्वारा संचालित कुंदन गैस की कुव्यवस्था से तंग आकर विधायक ने धरना पर बैठने का फैसला किया है। गो¨वदगंज विधायक राजू तिवारी की ओर से लोजपा प्रखंड अध्यक्ष रूपेंद्र कुमार ने एजेंसी की व्यवस्था में सुधार के लिए एसडीएम को आवेदन दिया है। यहां बताते चलें कि कई उपभोक्ताओं ने विधायक से उक्त एजेंसी के विरुद्ध बार-बार शिकायत के बाद विधायक ने उक्त कदम उठाया है। विधायक के अनुसार अगर एक सप्ताह में सुधार नहीं होने पर प्रशासन व गैस एजेंसी के विरुद्ध स्वयं धरना पर बैठने की चेतावनी दी है। आवेदन में लिखा है कि कुंदन गैस के मालिक को बार-बार कहा गया कि महिलाओं के लिए अलग व पुरुष के लिए अलग पंक्ति की व्यवस्था की जाए। साथ ही धूप व बरसात से सुरक्षा के लिए शेड लगाया जाए। गैस एजेंसी मालिक व व्यवस्थापक द्वारा इस पर पहल नहीं किए जाने के कारण गो¨वदगंज विधानसभा क्षेत्र की आम जनता व गैस उपभोक्ता परेशान हैं। गैस एजेंसी के कुछ जुड़े कर्मी उपभोक्ताओं से अवैध उगाही कर रहे हैं। श्री तिवारी ने अनुमंडल प्रशासन के साथ गैस मालिक को एक सप्ताह का समय दिया है। इधर कुंदन गैस के व्यवस्थापक राजन कुमार ने बताया कि समय से गैस नहीं आने के कारण उक्त परेशानी उठानी पड़ रही है।

loksabha election banner

वर्जन

कुंदन गैस एजेंसी के विरुद्ध बार-बार शिकायत मिलती है। जिसको लेकर कार्यपालक दंडाधिकारी व बीडीओ को जांच करने का निर्देश दिया गया है। एक सप्ताह के अंदर अगर व्यवस्था नहीं सुधरी तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विजय कुमार पांडेय

एसडीओ, अरेराज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.