Move to Jagran APP

नोट डबलर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

नगर पुलिस ने बुधवार को शहर के मीना बाजार में नगर परिषद के पार्किग स्थल के पास से नोट डबलर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस कार्रवाई के दौरान एक सदस्य भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

By Edited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 10:52 PM (IST)
नोट डबलर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

मोतिहारी। नगर पुलिस ने बुधवार को शहर के मीना बाजार में नगर परिषद के पार्किग स्थल के पास से नोट डबलर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस कार्रवाई के दौरान एक सदस्य भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश चकिया थाना के बरमदिया गांव निवासी विक्रम ¨सह उर्फ विक्की है। उसके पास से एक हीरो बाइक, दो सेलफोन भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना के हरकैना गांव निवासी अचल मुखिया सेंट्रल बैंक से तीस हजार रुपये निकालकर घर जा रहे थे। उसी समय दोनों नोट डबलर गिरोह के सदस्य उसके पीछे लग गए। नगर परिषद के पार्किंग स्थल के पास ले जाकर नोट डबल करने के लिए दबाव डालने लगा। जब विरोध किया तो वह शोरगुल करने लगा। इस बीच नाका एक की पुलिस ने पहुंचकर उसे दबोच लिया है। हालांकि, गिरोह का एक सदस्य फरार होने में सफल रहा है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उसके पास से बैंक के चलान भी बरामद किया है जिसपर स्टेट बैंक का अकाउंट नंबर अंकित है। उसका सत्यापन कराया जा रहा है। छापेमारी टीम में नाका एक के प्रभारी धर्मजीत महतो व जवान शामिल थे। पुलिस के अनुसार फरार दूसरा सदस्य पीपरा थाना के मथुरापुर गांव का निवासी है।

loksabha election banner

- संपादन-संजय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.