Move to Jagran APP

हरसिद्धि में व्यवसायी को जख्मी कर बाइक व नगदी लूटी

मोतिहारी-अरेराज मुख्यमार्ग पर बुधवार की देर रात करीब 9 बजे मटियारिया गो¨वदपुर के बीच पीपल चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखा व चाकू से वार कर जख्मी कर दिया।

By Edited By: Published: Fri, 29 Jul 2016 01:43 AM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 01:43 AM (IST)
हरसिद्धि में व्यवसायी को जख्मी  कर बाइक व नगदी लूटी

मोतिहारी। मोतिहारी-अरेराज मुख्यमार्ग पर बुधवार की देर रात करीब 9 बजे मटियारिया गो¨वदपुर के बीच पीपल चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसायी को पिस्टल का भय दिखा व चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। जख्मी व्यवसायी से उसकी बाइक, सेल फोन व अन्य सामान के अलावा नगदी लूटकर फरार हो गए। इस सिलसिले में गो¨वदगंज के झखरा निवासी रामबाबू ¨सह ने हरसिद्धि थाना में दिए गए आवेदन में कहा है कि अरेराज में उनकी रेडीमेड कपड़े की दुकान है। वे बुधवार को मोतिहारी से दुकान के लिए 25 हजार का सामान खरीदकर अरेराज लौट रहे थे। इसी बीच रात के करीब पौने नौ बजे पीपल चौक के समीप तीन बाइक से छह अपराधियों ने ओवरटेक कर रोका। उनमें से एक ने उनकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी। दूसरे ने छुरा से घायलकर बाइक से नीचे गिरा दिया और पॉकेट से 10 हजार नगद, दो सिम वाला जेन मोबाइल, दुकान की चाबी, डिक्की में रखे कुछ आवश्यक कागजात एवं सामान सहित ग्लैमर बाइक ( रजि. नंबर बीआर-22 एल 8784) को लूट लिया। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मोतिहारी की ओर भाग गए। सभी अपराधियों की उम्र करीब 25-25 साल थी। उनमें से दो ¨हदी तथा चार भोजपुरी बोल रहे थे। वे एक साइन तथा दो पैशन प्रो बाइक से आये थे। फिर उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अरेराज रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां बेहतर इलाज के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया। पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.