Move to Jagran APP

पिता ने ही कराया गैंगरेप, बिलखते हुए थाने पहुंची पीडि़ता

हर लड़की अपने पिता की लाडली होती है। पिता की बाहों में वह खुद को सबसे सुरक्षित महसूस करती है। जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही उसे हर मर्द की आंख में दरिंदगी दिखती है, फिर भी पिता की आंखों में सच्चा प्यार ही नजर आता है।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Sat, 30 May 2015 09:53 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 01:44 PM (IST)
पिता ने ही कराया गैंगरेप, बिलखते हुए थाने पहुंची पीडि़ता

पूर्वी चंपारण। हर लड़की अपने पिता की लाडली होती है। पिता की बाहों में वह खुद को सबसे सुरक्षित महसूस करती है। जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही उसे हर मर्द की आंख में दरिंदगी दिखती है, फिर भी पिता की आंखों में सच्चा प्यार ही नजर आता है।

loksabha election banner

लेकिन अगर वही पिता दरिंदा बन जाए तो... शायद दरिंदगी की यही इंतेहा हो सकती है। मोतिहारी के केसरिया थानाक्षेत्र में ऐसी ही रूह कंपाने वाली घटना सामने आई है। दरिंदे पिता ने अपने साले व एक अन्य के साथ मिलकर गुरुवार को बेटी से ही कथित दुष्कर्म किया। दिलावरपुर में घटना की शिकार लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए महिला थाने में पिता समेत तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, आरोपी पिता ने एक वर्ष पूर्व भी उसके साथ दुष्कर्म किया था।

इसके बाद गुरुवार को तीन लोगों के साथ मिलकर हवस की भूख मिटाई। घटना के बाद पिता व मामा ने मिलकर उसे आभूषण व नकद रुपये लेकर उत्तर प्रदेश के सैहरकला बरेली निवासी राकेश राम से बेचने की भी बात तय की थी। राकेश भी उसे खरीदने पहुंच गया था। उसने भी पिता व मामा के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। इस मामले में महिला थाने प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आरोपियों में शामिल पिता के अलावा मेहसी थाना के कोठिया निवासी मामा पुनीत राम व युवती के खरीदार राकेश राम से पुलिस ने पूछताछ की। महिला थाना ने पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच पूरी कर दोषियों को सजा तक पहुंचाया जाएगा। इस बीच पुलिस ने पीडि़ता के पिता सरयुग राम, मामा पुनीत राम व राकेश राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना को लेकर कई रिश्तेदारों से भी पूछताछ की तैयारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.