Move to Jagran APP

आइसा ने फूंका एमएस कालेज के प्राचार्य का पुतला

मोतिहारी । छात्र संगठन आइसा द्वारा स्नातक व इंटर प्रवेश परीक्षा में धांधली व अवैध वसूली करने के खिला

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 12:57 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 12:57 AM (IST)
आइसा ने फूंका एमएस कालेज के प्राचार्य का पुतला

मोतिहारी । छात्र संगठन आइसा द्वारा स्नातक व इंटर प्रवेश परीक्षा में धांधली व अवैध वसूली करने के खिलाफ एमएस कालेज के प्रवेश द्वार पर सोमवार को प्राचार्य का पुतला दहन किया गया। इस दौरान सैकड़ों छात्रों ने सरकार व कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों की मांग है कि स्नातक व इंटर की प्रवेश परीक्षा में अंक व कट आफ अंक प्रकाशित किया जाए। असंतुष्ट छात्रों की उत्तर पुस्तिका की छायाप्रति दी जाए व छात्रों की परेशानियों को देखते हुए कालेज में पूछताछ काउंटर की व्यवस्था की जाए। पुतला दहन के उपरांत सभा को संबोधित करते हुए आइसा के जिला सचिव संजीव कुमार ने कहा कि कालेज प्रशासन द्वारा प्रवेश परीक्षा में धांधली व दलालों के माध्यम से अवैध वसूली कर हजारों मेघावी छात्रों का भविष्य चौपट किया जा रहा है। आइसा के सह सचिव मधुसुदन कुमार ने कहा कि मांगे नहीं माने जाने तक आंदोलन जारी रहेगा। मौके पर राजेश कुमार, रंजन कुमार, पवन कुमार, राजनीतिज्ञ कुमार, सूरज कुमार, पप्पु कुमार, रौशन कुमार, ऋषभ कुमार, नवनीत कुमार सहित कई आइसा के सदस्य उपस्थित थे।

prime article banner

=======================्र

इनसेट

अवैधी वसूली की लिखित दे सूचना : प्राचार्य

एमएस कालेज के प्राचार्य डा. उपेन्द्र कुंवर ने कहा कि अगर स्नातक व इंटर में नामांकन के लिए किसी व्यक्ति द्वारा अवैध रूपए की मांग की जाती है तो इसकी सूचना उन्हें दी जाए। इसके लिए अवैध रूपये की मांग करने वाले के खिलाफ लिखित आवेदन दे, ताकि रूपये मांगने के मामले की जांच कर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल नंबर- 8051767172 पर रूपये मांगे जाने की सूचना दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि अवैध वसूली को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.