Move to Jagran APP

दुकान का ताला काटकर चोरी

थाना क्षेत्र के कछुवा मलिकपुर पंचायत के कलवारा बाजार की एक दुकान का ताला काटकर चोरों ने हजारों का माल उड़ा लिया। ¨प्रस इलेक्ट्रोनिक्स एंड सुधा मिल्क पार्लर नामक दुकान के मालिक मुनीर अहमद उर्फ बबलू ने इस संबंध में स्थानीय थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करायी है।

By Edited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 11:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2016 11:27 PM (IST)
दुकान का ताला काटकर चोरी

दरभंगा । थाना क्षेत्र के कछुवा मलिकपुर पंचायत के कलवारा बाजार की एक दुकान का ताला काटकर चोरों ने हजारों का माल उड़ा लिया। ¨प्रस इलेक्ट्रोनिक्स एंड सुधा मिल्क पार्लर नामक दुकान के मालिक मुनीर अहमद उर्फ बबलू ने इस संबंध में स्थानीय थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करायी है। कलवारा बाजार के मो. फैयाज के मकान में स्थित दुकान को बबलू ने किराये पर ले रखा है। घटना सोमवार रात की है। बबलू ने पुलिस को बताया है कि चोरों ने उनकी दुकान से कई कीमती इलेक्ट्रोनिक्स उपकरण, कम्प्यूटर, लैपटाप, मोबाइल, सि¨लग फैन चुरा लिया है। जबकि उक्त दुकान आवासीय परिसर में स्थित है। चारो ओर के घरों में लोगों का निवास है । चौकीदार की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष रामाशीष राय ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की। पुलिस ने घटना स्थल से चोरों की एक रुमाल जब्त किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच के लिए मुजफ्फरपुर पुलिस केन्द्र से खोजी कुत्ता मंगाया जा रहा है। इसके लिए पुलिस अधीक्षक दरभंगा सत्यवीर ¨सह से आग्रह किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.