Move to Jagran APP

चुनावी रंजिश में पार्षद के घर पर हमला

दरभंगा। वार्ड संख्या 15 की पार्षद सुचित्रा देवी के घर पर हमला कर उपद्रवियों ने पार्षद समेत तीन लोगों

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 12:38 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:31 AM (IST)
चुनावी रंजिश में पार्षद के घर पर हमला
चुनावी रंजिश में पार्षद के घर पर हमला

दरभंगा। वार्ड संख्या 15 की पार्षद सुचित्रा देवी के घर पर हमला कर उपद्रवियों ने पार्षद समेत तीन लोगों को मारपीट कर जख्मी कर दिया। घायलों का इलाज डीएमसीएच में कराया गया है। घटना बुधवार देर रात की है। गुरुवार को इस घटना की जानकारी होने के बाद लक्ष्मीसागर मोहल्ले में लोगों का हुजूम लग गया। कुछ उत्पाती तत्वों ने हमलावर के घर को आग लगाकर फूंक दिया। दमकल की गाड़ी के पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया। मौके पर विवि थाना प्रभारी अजीत कुमार राय, टाउन थाना प्रभारी रमेश दुबे, बेंता ओपी प्रभारी रुपक कुमार अंबुज सहित सदर, दंगा नियंत्रण दस्ता पहुंचा। पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने धक्का-मुक्की भी की ओर पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी को जबरन छुड़ा भी लिया। पार्षद ने पुलिस को बताया है कि हमले के दौरान घर में तोड़फोड़ व लूटपाट हुई और सो रही बच्चियों के साथ अश्लील हरकत की गई। एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि घटना चुनावी रंजिश का परिणाम है। हमलावर और पार्षद दोनों रिश्तेदार हैं। इनके बीच लंबे समय से राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता चल रही है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। दोषी को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। पार्षद सुचित्रा रानी ने हमला मामले में विवि थाना में अपने पड़ोसी और इस चुनाव में प्रतिद्वंद्वी रामचंद्र ठाकुर, उनकी पत्नी कुसुम देवी समेत दस लोगों क विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि निकाय चुनाव में उनके प्रतिद्धंद्धी व पड़ोसी रामचंद्र ठाकुर की पत्नी कुसुम देवी उनकी जीत के बाद से ही काफी आक्रोशित थी। इससे पूर्व भी कुसुम का परिवार तीन बार चुनाव में उनसे हार चुका है। इसी खुन्नस में बीती रात स्व. शंकर ठाकुर के पुत्र रामचंद्र ठाकुर, रामचंद्र ठाकुर के पुत्र अश्विनी कुमार ठाकुर उर्फ पप्पू ठाकुर, उनकी पुत्री दिपांजली कुमारी, पुत्र चंदन कुमार ठाकुर, सोनू कुमार ठाकुर, किशुन महतो के पुत्र डब्लू महतो, पप्पू महतो, कुसुम देवी, अश्विनी कुमार ठाकुर की पत्नी मोनिका देवी, किशुन महतो के पुत्र मनोज महतो रिवाल्वर, खंती, रॉड, बांस आदि से लैस होकर जान से मारने की नीयत से घर में घुस गए। मनोज ने लोहे की खंती से प्रमोद पर हमला कर दिया। प्रमोद के सर पर गंभीर चोटें आईं। जब प्रमोद को बचाने के लिए मैं और मेरे देवर पवन कुमार ठाकुर गए तो हमलोगों पर हमला कर जख्मी कर दिया गया। पवन के कंधे की हड्डी टूट गई। सभी लोग शराब के नशे में थे। घर में रखे टेलीविजन व अन्य सामान तोड़ दिए गए। साथ ही मेरे गले से करीब 60 हजार मूल्य का दो भर का सोने का चेन व प्रमोद के गले से ढ़ाई भर करीब 75 हजार का चेन लूट लिया। आरोपियों ने मेरे बदन से साड़ी खींच ली और घर में सो रही मेरी बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने लगे। जान बचाने के लिए हो-हल्ला करने पर मुहल्ले के लोग एकत्रित होने लगे तब आरोपी वहां से फरार हो गए।

loksabha election banner

बयान------------

एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि प्रथम ²ष्टया यह चुनावी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। लोगों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.