Move to Jagran APP

सर, बेटी का कर लिया अपहरण पुलिस दर्ज नहीं कर रही प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, दरभंगा : डीआइजी अनवर हुसैन ने शुक्रवार को जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं। ए

By Edited By: Published: Sat, 24 Jan 2015 01:07 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jan 2015 01:07 AM (IST)
सर, बेटी का कर लिया अपहरण पुलिस दर्ज नहीं कर रही प्राथमिकी

जागरण संवाददाता, दरभंगा : डीआइजी अनवर हुसैन ने शुक्रवार को जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं। एपीएम थाने के पतौर गांव के मुरारी कुमार मिश्र का कहना था कि उसकी बेटी सोसमीता कुमारी (14)

loksabha election banner

का गांव के ही विजय कुमार गिरि ने उसकी सहेली बेबी कुमारी व उसकी नर्स मां की मिलीभगत से अपहरण कर लिया। उसकी बेटी हमेशा बीमार रहती थी। गिरि गांव में झाड़ फूंक का काम करता था। वह उसका इलाज करता था। 21 जनवरी को वह अपनी बेटी व उसकी सहेली बेबी को मैट्रिक का फार्म भरने आनंदपुर स्थित ग‌र्ल्स प्रोजेक्ट हाई स्कूल भेजा। तीन बजे स्कूल गया तो दोनों में से कोई नहीं थी। जबकि, मेरी बेटी की साइकिल स्कूल में थी। जानकारी लेने बेबी के घर पर गया तो बेबी व उसकी नर्स मां किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी। पूछने पर कही कि मुझे आपकी बेटी के बारे में कोई पता नहीं है। मां- बेटी की मदद से गिरि ने उसकी बेटी का बुरी नीयत या बेचने के ख्याल से अपहरण कर लिया है। एपीएम थाने पर गया तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इंकार कर दिया।

वहीं समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी के बिंदगामा गांव के दीपक कुमार का कहना था कि पुलिस थाना कांड संख्या 2/15 के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इन आरोपियों ने 2 जनवरी को उसके छोटे भाई संजीव कुमार की हत्या कर दी थी। आरोपियों में मनीष कुमार, रमेश महतो, रंजय महतो, राजीव महतो, रणवीर महतो व अनिल महतो हैं। मधुबनी जिले के फुलपरास थाने के सिसबा बरही गांव के रामकुमार यादव का कहना था कि थाना कांड संख्या 235/14 में थानाध्यक्ष ने घटना स्थल पर गए बिना ही अपनी रिपोर्ट दे दी है। मुझे जानबूझ कर फंसाया गया है। डीआइजी ने फुलपरास डीएसपी को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया। मुधबनी जिले के जयनगर थाने के बेला की जुलेखा खातून का कहना था कि उसका पति शौकत पमरिया उसे 24 माह से भरण पोषण के लिए कोर्ट की ओर से तय राशि नहीं दे रहा है। उसके खिलाफ वारंट जारी है। लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। डीआइजी ने झंझारपुर डीएसपी को वारंट के तामिला का आदेश दिया।

----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.