Move to Jagran APP

स्टेशन पर आधे घंटे खड़ी रही श्रमजीवी

बक्सर। स्थानीय स्टेशन से अप में गुजरने वाली 12391 श्रमजीवी एक्सप्रेस दो ट्रेनों को पास कराने में लगभ

By Edited By: Published: Wed, 02 Dec 2015 03:08 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2015 03:08 AM (IST)
स्टेशन पर आधे घंटे खड़ी रही श्रमजीवी

बक्सर। स्थानीय स्टेशन से अप में गुजरने वाली 12391 श्रमजीवी एक्सप्रेस दो ट्रेनों को पास कराने में लगभग आधे घंटे तक प्लेटफार्म संख्या तीन पर खड़ी रही। इससे लंबी दूरी के यात्रियों को भारी फजीहतों का सामना करना पड़ा। स्टेशन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रमजीवी को दानापुर कंट्रोल के निर्देश पर स्थानीय स्टेशन पर कंट्रोल किया गया था। इसमें सिकंदराबाद एक्सप्रेस व पटना-कोटा के निकलने के बाद श्रमजीवी को चलाया गया।

loksabha election banner

इस दौरान यात्री पुछताछ काउंटर पर ट्रेन के खुलने के संबंध में जानकारी हेतु जमे रहे। सूत्र बताते है कि ट्रेन के कंट्रोल होने के बाद उसकी सूचना ध्वनी प्रसार यंत्र से प्रसारित नहीं किया जा रहा था। ऐसे में यात्रियों को स्टेशन पर च्यादा देर तक ट्रेन के खड़ा होने का माजरा समझ नहीं आ रहा था। इस वजह से वे पुछताछ काउंटर पर पहुंचे। तीनों ही लंबी दूरी की ट्रेन थी ऐसे में श्रमजीवी को कंट्रोल करना तर्क संगत नहीं लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.