Move to Jagran APP

गांधी कामख्याधाम पर उपद्रवियों का कब्जा

बक्सर। दानापुर मंडल के पटना-बक्सर रेल खंड पर गुरुवार को कारीसाथ बिहिया स्टेशन के बीच 15

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 07:34 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 07:34 PM (IST)
गांधी कामख्याधाम पर उपद्रवियों का कब्जा

बक्सर। दानापुर मंडल के पटना-बक्सर रेल खंड पर गुरुवार को कारीसाथ बिहिया स्टेशन के बीच 15668 अप गांधी कामख्याधाम को अपने कोप का भाजन बना लिया। इस ट्रेन पर उपद्रवियों ने जम कर उत्पात मचाया। वे अपनी मर्जी से ट्रेन को जहां मर्जी हुआ खड़ी कर दिये। इससे यात्रियों को भारी फजीहतों का सामना करना पड़ा। वे रेलवे की विधि व्यवस्था को कोसते हुए सफर करने को विवस थे। दोनों स्टेशनों के बीच महज दस किलोमिटर की दूरी है। यह दूरी मेल ट्रेन ने 45 मिनट में तय किया है।

loksabha election banner

प्रत्येक एक व आधे किलोमिटर पर उपद्रवी ट्रेन को रोक कर अपने साथी को बुला रहे थे। हालांकि, इस घटना का कुछ सजग यात्रियों ने विरोध किया तो वे उनसे मारपीट करने पर उतारु हो गये। इस वजह से किसी ने भी इन उपद्रवियों का विरोध करने का हिम्मत नहीं जुटा पाया। यात्रियों की माने तो ट्रेन में स्काट पार्टी नहीं था। इससे उपद्रवियों का मनोबल काफी बढ़ा रहा। यह घटना रेल एसपी प्रकाश नाथ मिश्र के सुरक्षा के दावे की पोल खोल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.