Move to Jagran APP

क्राइम का सेफजोन बना रेलवे गुमटी का इलाका

बक्सर। इटाढ़ी रेलवे क्रा¨सग, चीनीमिल सहित पीसी कालेज का पूरा क्षेत्र अपराध कर्मियों के लिए सेफ

By Edited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 06:33 PM (IST)
क्राइम का सेफजोन बना रेलवे गुमटी का इलाका

बक्सर। इटाढ़ी रेलवे क्रा¨सग, चीनीमिल सहित पीसी कालेज का पूरा क्षेत्र अपराध कर्मियों के लिए सेफ जोन बनते जा रहा है। अपराधी वारदात को अंजाम दे बड़े आराम से निकल लेते है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस महज लकीर पीटती रह जाती है। इस क्षेत्र की कई घटनाएं उसके कार्य कलाप पर सवाल उठा रहे है। इस क्षेत्र में हुए पिछले एक साल के घटना पर नजर डाले तो कई ऐसे मामले है जिसमें पुलिस सबूत नहीं जुटा पाई है।

loksabha election banner

इस क्षेत्र में ताजा तरिन घटना बुधवार की देर रात चोरों ने एक ही परिवार के छह लोगों को चाकू से गोद दिया। वही एक पैतालीस वर्षीय महिला कृष्णा देवी की गला दबा कर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस लुटेरों की सुराग तलासने में लगी हुई है। लेकिन, उसे कितनी सफलता मिलेगी। यह समय के गर्भ में है। ऐसे कई घटना है। इसी क्षेत्र में पिछले पांच सितंबर की शाम अपराधियों ने महिला गांव निवासी रंजीत ओझा की गोली मार दिया था। इस घटना के दो माह पूर्व रेलवे कालोनी क्षेत्र में एक चिकित्सक की हत्या कर दी गयी थी। इसके अलावा इसी क्षेत्र में सुनसान नहर पर 15 अगस्त को अनीश उर्फ गौतम पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली बारी की घटना को अंजाम दिया था। इस क्षेत्र में होने वाली घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। पुलिस पर सबसे च्यादा प्रभावी पिछले एक अक्टूबर को कुशलपुर हाल्ट के पास अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार कर हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने हेतु शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। इस संबंध में पीसीकालेज निवासी डा. यशवंत ¨सह बताते है कि, शहर से लेट-लतीफ निकलने के बाद अपने आवास के तरफ जाने में उन्हें काफी असुविधा होती है। हालांकि, यह समस्या महज उनकी नहीं उक्त क्षेत्र के सैकड़ों निवासी हमेशा अनजान खतरे के साये में अपना जीवन बसर करते है। जबकि, मुफस्सिल थाने की एक चौंकी इटाढ़ी रेलवे क्रा¨सग के नजदीक है। लेकिन, उस पर पुलिस के एक भी आरक्षी नहीं रहते है। सभी तरह से यह पूरा इलाका अपराधियों के लिए सेफ जोन बन चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.