Move to Jagran APP

स्वाभिमान रैली आज, पहुंचे कार्यकर्ता

भोजपुर । आज रविवार को पटना में आयोजित स्वाभिमान रैली को ले कार्यकत्र्ताओं व समर्थकों मे

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 10:11 PM (IST)
स्वाभिमान रैली आज, पहुंचे  कार्यकर्ता

भोजपुर । आज रविवार को पटना में आयोजित स्वाभिमान रैली को ले कार्यकत्र्ताओं व समर्थकों में उत्साह है।जगदीशपुर के राजद विधायक भाई दिनेश के नेतृत्व में गाड़ियों का काफिला पटना स्वाभिमान रैली में भाग लेने के लिए शनिवार को रवाना हुआ। इस संबंध में विधायक भाई दिनेश ने बताया कि पटना में पुनाईचक स्थित मेरे आवास में बीस हजार लोगों के रहने व खाने की व्यवस्था की गयी है। उन्होंने कहा कि यह स्वाभिमान रैली ऐतिहासिक होगी। उनके साथ प्रमोद सिंह, लाल बहादुर सिंह, सुरेंद्र सिंह, मुन्ना यादव, राजकुमार सिंह, अजय सिंह, विन्ध्याचल सिंह, श्याम सिंह, रामबली चौबे आदि लोग थे।

prime article banner

वहीं राजद जिलाध्यक्ष लेताफत हुसैन ने भोजपुर जिले के 50 हजार लोगों के जाने का दावा करते हुए कहा कि सभी लोग बस, ट्रक, बोलेरो और रेल से जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग स्वाभिमानी होते हैं। बिहार के लोगों का डीएनए के बारे में पूरे देश के लोगों को पता है। वहीं कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष श्रीधर तिवारी के नेतृत्व में शनिवार को शहर के विभिन्न जगहों में नुक्कड़ सभा आयोजित की गयी और लोगों को स्वाभिमान रैली में जाने की अपील की गयी। श्री तिवारी ने स्वाभिमान रैली के महत्व को बताते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व को यह बता देना चाहिए कि बिहार के लोग बीमारू नहीं हैं। नुक्कड़ सभा को डा. आशुतोष ठाकुर, शक्ति सिंह, मनन जी, आलोक सिंह, आकाश सिंह, मुक्ति यादव, सतीश ठाकुमर, संतोष पांडेय, प्रशांत ओझा, राहुल कुमार आदि ने संबोधित किया। इधर आरा विस के पूर्व राजद प्रत्याशी डा. नवाज आलम उर्फ अनवर आलम के नेतृत्व में आरा विस के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया और ग्रामीणों से स्वाभिमान रैली में जाने की अपील की गयी। इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ राजद नगर अध्यक्ष शशिकांत बिहारी, प्रखंड अध्यक्ष मदन यादव, नगर युवा अध्यक्ष मनीष जी, राजेंद्र जी, धनजी यादव, अशोक राम, राजू, सत्येंद्र निषाद, मुन्ना यादव आदि थे।

उधर राजद के वरीय नेता जीतू चंद्रवंशी की अध्यक्षता में शिवगंज आरा में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें स्वाभिमान रैली में जाने के लिए रणनीति बनाई गयी।इस बैठक में प्रो मोहन तिवारी, ब्रजेश यादव, चंद्रधन यादव, राजू चंद्रवंशी, आनंद सोनी, रामाकंात सिंह, त्रिभुवन सिन्हा, अरविंद कुशवाहा, जयंत कुमार, मो आदील, पप्पू खान, सत्येंद्र चंद्रवशी, शिवशंकर, अनिल खरवार, विजय चौधरी, रमेश राम आदि उपस्थित थे।

------------

स्टेशन परिसर में स्टॉल लगाया

जासं, आरा : विभिन्न रेलगाड़ियों से पटना में स्वाभिमान रैली में जाने वाले कार्यकर्ताओं की सहायता के लिए आरा स्टेशन परिसर में सुबह छह बजे से एक स्टाल लगाया गया। इसके माध्यम से रैली में जाने वाले कार्यकर्ताओं को चाय-बिस्कुट, झंडा, बैनर व बैज दिया जा रहा था। साथ ही कार्यकर्ताओं को जाते वक्त अनुशासित व शांति पूर्वक रहने की हिदायत भी जा रही थी। इस स्टॉल का नेतृत्व राजद के प्रदेश महासचिव सुरेश विश्वकर्मा, पूर्व राजद प्रत्याशी सुरेश पासवान, रवींद्र रजक, अशोक राम, श्रीभगवान यादव, राजतिलक पासवान, रामबाबू यादव, मंटू यादव, दिलीप चौरसिया कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.