Move to Jagran APP

हत्या के खिलाफ कराया बाजार बंद

भोजपुर । आभूषण व्यवसायी हरिशंकर सोनी की हत्या के खिलाफ आक्रोशित व्यवसायियों ने शनिवार को शहर के मुख्य बाजार को बंद कराकर सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 06:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 06:08 PM (IST)
हत्या के खिलाफ कराया बाजार बंद
हत्या के खिलाफ कराया बाजार बंद

भोजपुर । आभूषण व्यवसायी हरिशंकर सोनी की हत्या के खिलाफ आक्रोशित व्यवसायियों ने शनिवार को शहर के मुख्य बाजार को बंद कराकर सरकार एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। भाकपा माले नेता अमित कुमार बंटी के नेतृत्व में शनिवार की सुबह से ही सड़क पर उतर आए थे। चित्रटोली रोड, जेल रोड, शीशमहल चौक तथा गोपाली चौक पर अवस्थित सभी दुकानों को व्यवसायी की हत्या के खिलाफ दुकानें बंद रखने की अपील की। साथ ही सड़कों पर मार्च निकाल कर सरकार तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वे आभूषण व्यवसायी हरिशंकर सोनी के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा तथा सरकारी नौकरी दिलाने की मांग कर रहे थे। आंदोलन का नेतृत्व कर रहे माले नेता अमित कुमार बंटी ने बताया कि सरकार एवं पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। इसे समय रहते काबू नहीं किया गया तो इनके खिलाफ धारावाहिक आंदोलन चलाया जाएगा। बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आरा-सरैया पथ पर डुमरा छलका के समीप शुक्रवार की रात बाइक सवार हथियारबंद लुटेरों ने एक आभूषण व्यवसायी हरिशंकर सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके पास मौजूद रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

loksabha election banner

उक्त व्यवसायी सरैयां से तगादा करके शुक्रवार की रात अपने घर आरा बाइक से लौट रहा था। तभी सरैया से ही उसके पीछे लगे बाइक सवार अपराधियों ने डुमरा छलका के समीप सामने से घेर कर उसके सीने में गोली मार दी और उसके पास रखे रुपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद ऑटो से पीछे से आ रहे संतोष नामक एक युवक ने जब घटना स्थल पर लगी भीड़ के बीच गोली लगने से जख्मी आभूषण व्यवसाई को देखा तो वह जख्मी आभूषण व्यवसायी की पहचान की, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आए, पर रास्ते में ही मौत हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.