Move to Jagran APP

प्यार करने की सजा, प्रेमिका के घर वालों ने युवक को जीते जी पहना दिया कफन

बिहार के भोजपुर जिले प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की और फिर बेहोशी की हालत में उसे कफन में लपेटकर फेंक दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Mon, 26 Jun 2017 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2017 11:25 PM (IST)
प्यार करने की सजा, प्रेमिका के घर वालों ने युवक को जीते जी पहना दिया कफन
प्यार करने की सजा, प्रेमिका के घर वालों ने युवक को जीते जी पहना दिया कफन

भोजपुर [जेएनएन]। बिहार के भोजपुर जिले के आरा में प्रेमिका के परिजनों ने युवक को प्यार करने की दर्दनाक सजा दी है। प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पहले घर में बंधक बनाकर दो दिनों तक रखा गया। फिर पिटाई करके उसे बेहोशी की हालत में कफन में लपेटकर फेंक दिया।

loksabha election banner

रविवार की सुबह युवक को पुलिस ने बेहोशी की हालत में उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा में भर्ती कराया गया। बिहार के भोजपुर जिले के बहोरनपुर ओपी के गंगापुर-दामोदरपुर इलाके युवक को बरामद किया गया है। 

पिटाई से बेहोश सोनू कुमार यूपी के बलिया जिला के बैरिया थाना के चक्की नौरंगा गांव के राजकुमार राम उर्फ टेंगरी राम का पुत्र है। बताया जा रहा कि सोनू 21 जून के बाद से ही गायब था। परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच अचानक रविवार की सुबह उसे कफन से लिपटे हालत में बरामद किया गया।

आरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद होश आने पर सोनू ने बताया कि गंगापुर-दामोदरपुर इलाके के युवक उसे जबरन पकड़कर अपने घर ले गये थे। उसे दो-तीन दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। यातनाएं दी गयी। खाना तक नहीं दिया जा रहा था। जब वह बेहोश हो गया तो कफन में लपेट कर फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि बिहार की सीमा से सटे चक्की-नौरंगा गांव का सोनू पहले बहोरनपुर ओपी के जवैनिया स्कूल में पढ़ता था। उसी स्कूल में गंगापुर गांव की लड़की भी पढ़ने के लिए आती थी। वहीं दोनों में प्रेम हुआ। 

यह भी पढ़ें: घरेलू झगड़े से तंग आकर बहन साथ भाग गई थी किशोरी, हुआ ये हाल

दोनों एक-दूसरे से मोबाइल पर बात भी करते थे। इस बीच लड़की के घर वालों को प्यार की पता चल गया। 

प्रेमिका के परिजन दोनों पर नजर रखना शुरू कर दिए। पकड़े जाने पर युवक की पिटाई की गई और कफन में लपेट कर फेंक दिया गया। 

यह भी पढ़ें: ...जब बीच सड़क पर मछलियां लूटने की मच गई होड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.