Move to Jagran APP

आरा में शराब व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना अन्तर्गत फड़ौरा गांव के समीप गुरुवार की देर रात स्कार्पियो पर सवार शराब व्यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हमलावर करीब आठ की संख्या में थे जो एक ट्रैक्टर पर सवार होकर आए थे।

By pradeep Kumar TiwariEdited By: Published: Fri, 27 Feb 2015 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 27 Feb 2015 06:05 PM (IST)
आरा में शराब व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

आरा। भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना अन्तर्गत फड़ौरा गांव के समीप गुरुवार की देर रात स्कार्पियो पर सवार शराब व्यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हमलावर करीब आठ की संख्या में थे जो एक ट्रैक्टर पर सवार होकर आए थे। मृतक भुअर यादव उर्फ दिनेश यादव (28) आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी लाल बाबू यादव का पुत्र था।

loksabha election banner

इधर हत्या की घटना से गुस्साए ग्रामीण शुक्रवार की सुबह सड़क पर उतर आए तथा आरा टाउन थाना अन्तर्गत धरहरा मोड़ के समीप आरा-पटना राजमार्ग को पांच घंटे तक जाम कर विरोध-प्रदर्शन किया। सड़कों पर आगजनी भी की।

गुस्साए ग्रामीण हमलावरों की अविलंब गिरफ्तारी तथा सुरक्षा के लिए शस्त्र का लाईसेंस प्रदान करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। घटनास्थल से तीन कारतूस भी मिले हैं। पुलिस घटना का कारण दो गुटों के बीच चली आ रही शोध-प्रतिशोध की लड़ाई बता रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी करिया यादव के पुत्र पिंटू यादव की बारात गुरुवार की रात अगिआंव बाजार थाने के बसंवरिया टोला गांव में गई थी। जिसमें भाग लेने के लिए शराब व्यवसायी भुअर यादव भी स्कार्पियो से गया हुआ था। देर रात्रि करीब दो बजे के आसपास जब शराब व्यवसायी अपने सगे-संबंधियों के साथ स्कार्पियो से वापस घर लौट रहा था कि फड़ौरा गांव के समीप ट्रैक्टर के इंजन पर सवार हमलावरों ने पहले स्कार्पियो में टक्कर मार दी और फिर गाड़ी से उतरने के बाद भुअर यादव पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसमें करीब पांच-छह गोली लगने से शराब व्यवसायी की मौत हो गयी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। बाद में सूचना मिलने पर अगिआंव बाजार थाना की पुलिस वहां पहुंची।

इधर शुक्रवार की सुबह परिजन शव को लेकर आरा चले आए तथा धरहरा पुल के समीप सुबह आठ बजे से शव के साथ आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम करने वाले ग्रामीणों का कहना था कि शराब व्यवसायी ने शस्त्र लाईसेंस के लिए आवेदन दिया गया था लेकिन अभी तक अनुज्ञप्ति प्रदान नहीं की जा सकी थी। इधर बाद में सदर एसडीओ अनिल कुमार, सदर एसडीपीओ विनोद कुमार राउत तथा नवादा थाना इंस्पेक्टर पी.के झा के आश्वासन पर सड़क जाम हट सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.