Move to Jagran APP

गंगा में बच्ची के डूबने की आशका से खोज जारी

भोजपुर। प्रखंड के पिपरपाती गंगा घाट किनारे बसे नागेन्द्र यादव के ढाई वर्षीय बच्ची चंदा कुमार

By Edited By: Published: Sat, 06 Feb 2016 09:46 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2016 09:46 PM (IST)
गंगा में बच्ची के डूबने की आशका से खोज जारी

भोजपुर। प्रखंड के पिपरपाती गंगा घाट किनारे बसे नागेन्द्र यादव के ढाई वर्षीय बच्ची चंदा कुमारी के गंगा नदी में डूबने की आशका को ले राज्य आपदा मोचन बल ने शव की खोज, जाल व गोताखोरों के जरिये दिन भर किया। मगर शाम तक बच्ची का शव नहीं मिल सका। बच्ची का शव नहीं मिलने से परिजन बेहाल व एसडीआरएफ की टीम मायूस है। बता दें कि पिपरपाती

loksabha election banner

निवासी नागेन्द्र राय की ढाई वर्षीय पुत्री चन्दा शुक्रवार से लापता है। जिसकी खोज परिजनों ने अगल-बगल खूब की। परन्तु बच्ची का कुछ भी पता नहीं चलने को ले गंगा में डूब जाने की आशका से परिजनों की चिंता और बढ़ गई। गंगा में डूबने की संभावना इसलिए बढ़ गई क्योंकि कुछ माह पहले जारी गंगा के कटाव ने नागेन्द्र के घर को कटाव के ठीक किनारे पर ला खड़ा कर दिया है। खेलने के क्रम में बच्ची के लुढ़क कर गंगा के गर्त में चले जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। इस स्थिति को ले ग्रामीणों ने पुलिस-प्रशासन को सूचित किया। जिसके बाद स्थानीय मुखिया पति रामजी पाडेय के प्रयास व सहयोग से एनडीआरएफ की टीम ने शनिवार को दिन भर गंगा की खाक दूर-दूर तक छानी पर कुछ भी पता नहीं चला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.