Move to Jagran APP

भरत यादव को ट्राजिट रिमाड पर लाने दिल्ली गई पुलिस

भोजपुर । दिल्ली में गिरफ्तार इनामी भरत यादव को ट्राजिट रिमाड पर लाने के लिए भोजपुर पुलिस की टीम रवा

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 05:12 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 05:12 PM (IST)
भरत यादव को ट्राजिट रिमाड पर लाने दिल्ली गई पुलिस

भोजपुर । दिल्ली में गिरफ्तार इनामी भरत यादव को ट्राजिट रिमाड पर लाने के लिए भोजपुर पुलिस की टीम रवाना हो गई है। दिल्ली कोर्ट से ट्राजिट रिमाड की अनुमति मिलने के बाद शनिवार को आरा लाए जाने की संभावना है। मुफस्सिल थाना के जमीरा गाव निवासी भरत यादव को भोजपुर पुलिस एक शराब व्यवसायी भुवर यादव की हत्या के मामले में पाच महीने से तलाश कर रही थी। इस दौरान फरारी की स्थिति में पुलिस ने जमीरा स्थित उसके घर में व्यापक तरीके से कुर्की जब्ती की थी। इधर भरत यादव पुलिस से बचने के लिए दिल्ली में रह रहा था। इस दौरान भोजपुर एसपी नवीन चन्द्र झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उसे धर दबोचा।

loksabha election banner

सनद हो कि 27 फरवरी को अगिआव बाजार थाना के फड़ौरा गाव के समीप ट्रैक्टर पर सवार अपराधियों ने स्कार्पियो पर सवार शराब व्यवसायी भुअर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें मृतक के भाई युगेश्वर यादव ने भरत यादव समेत आठ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस का मानना था कि नवम्बर 2014 में भरत यादव के भतीजा हलचल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें भुअर यादव को भी आरोपी बनाया गया था। जिसके प्रतिशोध में उसकी हत्या कर दी गयी थी। इधर भरत यादव की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने उसके विरुद्ध इनाम का प्रस्ताव भी मुख्यालय को भेजा था। पहले पेशे से शराब कारोबारी भरत यादव तथा भुअर यादव के बीच शराब के धंधे को लेकर ही विवाद हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.