Move to Jagran APP

इकतरफा प्‍यार में पार की हैवानियत की हद, लड़की का रेत दिया गला

बिहार के भागलपुर में एकतरफा प्यार में एक मनचले ने छात्रा का गला रेत दिया। लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 14 Jun 2017 03:23 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2017 11:47 PM (IST)
इकतरफा प्‍यार में पार की हैवानियत की हद, लड़की का रेत दिया गला
इकतरफा प्‍यार में पार की हैवानियत की हद, लड़की का रेत दिया गला

भागलपुर [जेएनएन]। बिहार के भागलपुर में एक मनचले ने हैवानियत भरा वह काम किया है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। एकतरफा प्‍यार में पागल लड़के ने पहले कई बार छात्रा के साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश की। लेकिन जब वह इस काम में सफल नहीं हुआ। लड़की ने डर के कारण पढ़ाई छोड़ दी। एक दिन मनचले ने मौका देखकर लड़की का गला रेत दिया। घायल लड़की को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि भागलपुर के लहेरी टोला की 14 वर्षीय छात्रा पूजा (बदला हुआ नाम) के साथ रवि नाम का युवक काफी समय से छेड़खानी कर रहा था। वह बार-बार पूजा को कहता था कि तुमसे प्‍यार करता हूं। शादी करना चाहता हूं। कई बार उसने पूजा के साथ जबरदस्‍ती करने की भी कोशिश की। 

पूजा ने रवि के डर से स्‍कूल जाना तक छोड़ दिया। उसकी पढ़ाई-लिखाई छूट गई। पूजा ने इसकी शिकायत तातारपुर थाने में की थी, जिसके बाद मनचले को जेल भेज दिया गया था। जेल से आने के बाद रवि की आदत में कोई सुधार नहीं आया। बुधवार को मौका देखकर उसने छात्रा बांस काटने वाले हथियार से रेत दिया।

घायल हालत में छात्रा को पुलिस ने मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। लड़की की हालत नाजूक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.