Move to Jagran APP

नामांकन के नाम पर एसएम कॉलेज के कर्मी ने की ठगी

भागलपुर। नामांकन कराने के नाम पर एसएम कॉलेज में अनुकंपा पर नियुक्त चतुर्थवर्गीय कर्मचारी आन

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Aug 2017 03:01 AM (IST)Updated: Fri, 11 Aug 2017 03:01 AM (IST)
नामांकन के नाम पर एसएम कॉलेज के कर्मी ने की ठगी
नामांकन के नाम पर एसएम कॉलेज के कर्मी ने की ठगी

भागलपुर। नामांकन कराने के नाम पर एसएम कॉलेज में अनुकंपा पर नियुक्त चतुर्थवर्गीय कर्मचारी आनंद कुमार मंडल का गोरखधंधा एक बार फिर सामने आया है। उसने एक साल पहले एक छात्रा से पचीस सौ रुपये कॉलेज में पार्ट वन ¨हदी ऑनर्स में नामांकन कराने के नाम पर वसूल लिया था। काम नहीं होने के बाद छात्रा गुरुवार को प्राचार्य प्रो. अर्चना ठाकुर के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्राचार्य ने पांच लोगों की कमेटी का गठन किया है। साथ ही आरोपित कर्मचारी का वेतन व इन्क्रीमेंट रोक दिया है। साथ ही इस मामले को लेकर कमेटी की बैठक शुक्रवार को बुलाई गई है।

loksabha election banner

प्राचार्य प्रो. अर्चना ने बताया छात्रा अपने अभिभावक के साथ आज कार्यालय आई। उसने बताया कि उससे कॉलेज के कर्मचारी आनंद ने रुपये लिए हैं। इस आरोप से पहले कर्मचारी ने इंकार किया लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार कर लिया। इसके बाद कर्मचारी का वेतन के साथ साथ इसका इन्क्रीमेंट रोक दिया गया है।

पूर्व में भी लगा है कर्मचारी पर आरोप

कर्मचारी आनंद पर पूर्व में भी छात्राओं से काम के बदले रुपये लेने का आरोप लग चुका है। करीब सात माह पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था। उस वक्त की प्राचार्य ने उसका इन्क्रीमेंट रोक दिया था। वहीं बताया जा रहा है कि कर्मचारी अपने ड्यूटी से अकसर गायब रहता है। वह पिछले मई से कॉलेज को बिना किसी सूचना दिए गायब है। उसके बारे में विवि को लिखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.