PreviousNext

योगी आदित्यनाथ पर भड़के ओवैसी, कहा- वे PM मोदी के न्यू इंडिया

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 07:46 AM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 11:41 PM (IST)
योगी आदित्यनाथ पर भड़के ओवैसी, कहा- वे PM मोदी के न्यू इंडियायोगी आदित्यनाथ पर भड़के ओवैसी, कहा- वे PM मोदी के न्यू इंडिया
AIMIM सुप्रीमो असदउद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्‍यनाथ के यूपी का सीएम चुने जाने पर तंज कसा कि यह पीएम मोदी का न्यू इंडिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ध्रुवीकरण की राजनीति में लगी है।

भागलपुर [जागरण टीम]। ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन  (एआइएमआइएम) प्रमुख सह सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नामित किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ही पीएम मोदी का न्यू इंडिया हैं। भाजपा ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही।
दो दिवसीय दौरे पर शनिवार शाम किशनगंज पहुंचे ओवैसी ने बिहार के बाद यूपी चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार पर कहा कि संसदीय जीवन में हार-जीत तो लगी ही रहती है। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वे आवाम के लिए काम करते रहेंगे।

प्रसंगवश: सुधीर-परमेश्‍वर करें तो भ्रष्‍टाचार, माननीय करें तो अधिकार

उन्होंने सीमांचल के पिछड़ेपन का जिक्र करते हुए बिहार और यूपी में पार्टी व संगठन की मजबूती पर जोर दिया। ओवैसी रविवार को किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ व पूॢणया जिले के अमौर में जनसभा को संबोधित करेंगे।
 तेजस्‍वी का CM नीतीश के पक्ष में बड़ा बयान, बोले- बिहारी ही बनेगा अगला PM

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Owaisi says Yogi Aditya Nath is the New India of PM Modi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रंगदारी मांगे जाने से दहशत में स्वर्ण व्यवसायी का परिवारभागलपुर विवि ने दिल्ली सरकार के मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की डिग्री रद की
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »