Move to Jagran APP

बिहार में बेपटरी हुई राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों रेलयात्री

बिहार के सहरसा में रविवार की सुबह बड़ा रेल हादसा होते- होते तब बचा, जब राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस बेपटरी हो गई। दुर्घटना के पीछे के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 08:07 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 11:02 PM (IST)
बिहार में बेपटरी हुई राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों रेलयात्री
बिहार में बेपटरी हुई राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस, बाल-बाल बचे सैकड़ों रेलयात्री

पटना [जेएनएन]। बिहार में एक बड़ा रेल हादसा होते-होते बचा है। रविवार की सुबह सहरसा स्‍टेशन के निकट सहरसा-पटना राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस बेपटरी हो गई। सौभाग्‍य से दुर्घटना के समय ट्रेन की रफ्तार कम थी, इसलिए जान-माल की क्षति नहीं हुई। पुलिस ने दुर्घटना के पीछे किसी तोड़फोड़ की साजिश की पुष्टि से फिलहाल  इन्‍कार किया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह में सहरसा स्‍टेशन के निकट राज्‍यरानी एक्‍सप्रेस के दो कोच अचानक तेज आवाज के साथ पटरी से उतर गए। दुर्घटना के वक्‍त कोच मेंभारी कंपन हुआ, जिससे यात्रियों में भगदड़ मच गई। यात्री चलती ट्रेन से कूदने ही वाले थे कि ट्रेन ठहर गई और जान-माल की क्षति होते-होते बची। 

यह भी पढ़ें: रणक्षेत्र बना एसकेएमसीएच, ग्रामीणों से भिड़े जूनियर डॉक्टर

कानपुर रेल हादसे सहित कई रेल दुर्घटनाओं के तार आतंकी गतिविधियों से जुड़ने के कारण आम चर्चा है कि इस घटना के पीछे भी ऐसी कोई साजिश हो सकती है। हालांकि, रेल प्रशासन व पुलिस ने फिलहाल इससे  इन्‍कार किया है।

यह भी पढ़ें: कम प्रीमियम में कराना है जीवन बीमा तो बनवा लें आधार कार्ड, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.