Move to Jagran APP

बच्चों संग मम्मी ने भी फन गेम में किया फन

भागलपुर। भीखनपुर के सियाराम सरस्वती अपार्टमेंट से शनिवार को दैनिक जागरण के फन गेम का आगाज ह

By Edited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 02:18 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2016 02:18 AM (IST)
बच्चों संग मम्मी ने भी फन गेम में किया फन

भागलपुर। भीखनपुर के सियाराम सरस्वती अपार्टमेंट से शनिवार को दैनिक जागरण के फन गेम का आगाज हुआ। फन गेम की मस्ती ऐसी की सारी बंदिशें टूट गईं। मम्मी भी बच्चों संग बच्चा बन खेली गेम। आपस में ही हुई जमकर प्रतियोगिता। खूब मजा आया। शायद ऐसा पहले कभी न हुआ होगा। इसी बीच कुछ बच्चों ने अपने पिता को फोन किया। यह बताना भी जरूरी कि आखिर फन गेम की मस्ती उन्हें इतनी अच्छी लगी कि वे बोले, पापा जल्दी आ जाना, कोई वीडियो गेम ना लाना। जागरण वाले अंकल आए हैं अपने अपार्टमेंट की छत पर ही जबरदस्त गेम हो रहा है, संवाद अभी समाप्त नहीं हुआ तभी एक बच्चे ने अपनी मा को फोन यह कहते हुए थमाया कि अब मुझे खेलना है अब तुम ही बताओ ना पापा को कितना गेम में मजा आ रहा है।

loksabha election banner

अब गेम खेलने के लिए समय और जगह तलाशने की जरूरत नहीं। दैनिक जागरण की टीम अब आपके घर या अपार्टमेंट में पहुंचेगी। आप सभी के साथ खेलेगी गेम। उस गेम में जो विजयी होगा उसे पुरस्कार भी देगी। है न मजेदार। सियाराम अपार्टमेंट में रहने वाले सभी ने कहा कि छत पर गेम हो। सभी वहीं पर जुटेंगे। इसके बाद क्या था। बच्चे,युवा और महिलाएं सभी छत पर पहुंचे। फिर शुरू हुआ गेम। सबसे पहले पाइप राउंड शुरू हुआ। गेम भी मजेदार था। इसमें सभी को तय समय में बालों में ज्यादा से ज्यादा पाइप लगाना था। इस गेम में सभी ने हिस्सा लिया लेकिन सुमन सोनी ने बाजी मार लिया। वह प्रथम रही। बेबी और नीतू दोनों के बराबर अंक रहे। दोनों द्वितीय स्थान पर तथा ममता कुमारी तीसरे स्थान पर रही। बहुत मजा आया। इसके बाद तो और मजेदार गेम हुआ स्पून रेस। इस गेम में बच्चे क्या बड़े भी शामिल हो गए। बड़े बच्चे बन गए। सभी ने चम्मच मुंह से पकड़ लिया और चम्मच पर छोटी बाल रखकर रेस को तैयार हो गई। रेस शुरू हुई तो श्रेजल प्रथम एवं आर्या द्वितीय और सुमन सोनी तृतीय स्थान पर रही। युवा वर्ग में चांदनी प्रथम, भावना द्वितीय एवं सोनम तृतीय स्थान पर रही। पासिंग द बॉल में अंजु प्रथम, सुमन सोनी द्वितीय और मीनू चौधरी तीसरे स्थान पर रही।

जागरण टीम तो सियाराम अपार्टमेंट पहुंची। लेकिन मायूस होने की जरूरत नहीं। किसी भी दिन टीम आपके घर पहुंचेगी और वहां आपके लिए कराएगी फन गेम। बस हो जाइए तैयार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.