Move to Jagran APP

शिक्षिका के घर से दिनदहाड़े पांच लाख की चोरी

बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल में चोरों ने तारापुर में कार्यरत शिक्षिका पारूल कुमारी के घर रविवार को दिन दहाड़े चोरों ने कुल पांच लाख से ज्यादा के सामानों और नकद पर हाथ साफ कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 02:00 AM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2017 02:00 AM (IST)
शिक्षिका के घर से दिनदहाड़े पांच लाख की चोरी
शिक्षिका के घर से दिनदहाड़े पांच लाख की चोरी

भागलपुर । बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल में चोरों ने तारापुर में कार्यरत शिक्षिका पारूल कुमारी के घर रविवार को दिन दहाड़े चोरों ने कुल पांच लाख से ज्यादा के सामानों और नकद पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया। जब शिक्षिका के पति पेशे से किसान अवधेश कुमार भांजी की शादी का कार्ड बांटने के लिए बाहर निकले थे। वे 11.30 बजे अपने घर से कार्ड बांटने के लिए निकले थे। 1.30 बजे जब वे वापिस अपने घर लौटै तो दो कमरों में लगे तीन ताले टूटे हुए थे। कमरों में रखी अलमारियां भी टूटी हुई थी। भांजी की शादी के लिए रखे सारे जेवरात, सामान और नकदी समेत पांच लाख रूपए पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया था।

loksabha election banner

तीन घंटे में तीन ताला तोड़ तोड़ घटना को दिया अंजाम

अवधेश कुमार की पत्‍‌नी तारापुर में पदस्थापित है। वह रविवार को ही अपने घर सुरखीकल आती है। उनके पति घर पर रहते हैं। उनके भांजी की शादी हाल ही में होने वाली है। इसके लिए शादी से जुड़ी खरीददारियां करके घर में रखी हुई थी। शादी के लिए सोने के गहने, महंगी साड़ियां, नकद समेत अन्य सामन घर में अलमीरा में रखे हुए थे। चोरों ने दिन दहाड़े शिक्षिका के घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। अवधेश ने लगभग पांच लाख के सामानों के चोरी होने की शिकायत दर्ज करायी है।

चोरों का बढ़ा मनोबल

पुलिस की सुस्त गश्ती के कारण शहर में चोरों का मनोबल बढ़ गया है। देर रात हो रही चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर अब दिनदहाड़े लोगों के घरों को निशाना बना शुरू कर दिया है। दिन में भी लोग अपने घरों के सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। ऐसी घटनाओं से शहर की सुरक्षा की व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। हाल ही में बरारी थाना क्षेत्र में कई चोरी की घटनाएं घटित हुई है। चार दिन पहले एक कोचिंग संस्थान को चोरों ने निशाना बनाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.