Move to Jagran APP

अधिवक्ता से मांगी तीन लाख की रंगदारी

लोदीपुर थाना क्षेत्र के खुटाहा गांव में इलाके के फरार अपराधी उसके साथियों ने अधिवक्ता भास्कर भूषण झा से बुधवार को तीन लाख की रंगदारी मांगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Apr 2017 02:50 AM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2017 02:50 AM (IST)
अधिवक्ता से मांगी तीन लाख की रंगदारी
अधिवक्ता से मांगी तीन लाख की रंगदारी

भागलपुर। लोदीपुर थाना क्षेत्र के खुटाहा गांव में इलाके के फरार अपराधी उसके साथियों ने अधिवक्ता भास्कर भूषण झा से बुधवार को तीन लाख की रंगदारी मांगी। अधिवक्ता खुटाहा में अपने निजी जमीन पर बाउंड्री करवा रहे थे। अपराधियों ने मौके पर दहशत फैलाने के लिए दिनदहाड़े कई चक्र गोलियां भी चलाई। इतना ही नहीं काम कर रहे मजदूरों को धमकाया और उनके साथ मारपीट भी की। अधिवक्ता फिलहाल मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर में रहते हैं।

loksabha election banner

पहले भी कर चुका परेशान

अपराधी और उसके साथियों ने बुधवार को अधिवक्ता की जमीन पर आकर बाउंड्री निर्माण रोक दिया। अपराधियों ने मजदूरों से मारपीट भी की। इस दौरान उन लोगों ने करीब आधा दर्जन राउंड फाय¨रग की। घटना की सूचना लोदीपुर थाना को दी गई। मामले की जांच के लिए लोदीपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन तब तक अपराधी वहां से भाग गए थे। इलाके के लोगों ने इस बाबत पूर्व में पुलिस के वरीय अधिकारियों को अपराधी के आतंक से अवगत कराते हुए आवेदन दिया है।

दहशत के कारण लोग नहीं करते पुलिस से शिकायत

गांव के लोगों का कहना है कि उक्त अपराधी के डर से कोई भी उसके खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है। इस कारण ज्यादातर मामले लोग पुलिस में दर्ज नहीं कराते हैं। इससे इलाके में उसकी दबंगता बढ़ती जा रही है। लोगों ने कहा कि वह खुलेआम लोगों को परेशान करता है, मगर पुलिस भी उसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करती है।

इलाके में वसूलता है रंगदारी

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइपास की जमीन के किनारे बसे नए लोगों से घर बनाने के एवज में यह अपराधी रंगदारी वसूलता है। वह इलाके में अपराधियों के साथ जहां-तहां फाय¨रग भी करता है। इस कारण इलाके के लोगों में उसके खिलाफ मुंह खोलने की हिम्मत नहीं है। ऐसे में वह इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है। लोगों में उसका इस कदर खौफ है कि कई बार उसके खिलाफ थाने में आवेदन गए मगर डर से किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.