Move to Jagran APP

बिहार : विधायक ने बैंक मैनेजर को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई गुंडागर्दी

बिहार के कटिहार जिले के भाकपा माले के विधायक ने इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक को बैंक परिसर में ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 09:02 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 05:04 PM (IST)
बिहार : विधायक ने बैंक मैनेजर को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई गुंडागर्दी
बिहार : विधायक ने बैंक मैनेजर को जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई गुंडागर्दी

कटिहार [जेएनएन]। बलरामपुर के भाकपा माले विधायक महबूब आलम ने बारसोई प्रखंड के ग्वालटोली शाखा के प्रबंधक राकेश रंजन को बैंक परिसर में ही थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं विधायक के अंगरक्षकों ने मैनेजर को कुर्सी से घसीटकर बाहर कर जान मारने की धमकी दी।

loksabha election banner

घटना गुरुवार की दोपहर की है। इस बाबत शाखा प्रबंधक ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को लिखित आवेदन दिया है। इसमें शाखा प्रबंधक ने विधायक पर गाली-गलौज करने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस आधार पर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीडि़त शाखा प्रबंधक ने बताया कि गुरुवार को विधायक अपने अंगरक्षक के साथ मेरे केबिन में आए।

उन्होंने प्रबंधक की कुर्सी पर जबरन बैठने की कोशिश की। विरोध करने पर विधायक ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की। पीडि़त ने कहा कि विधायक का अमर्यादित व्यवहार बैंक के सीसीटीवी फुटेज में कैद है।

विधायक के साथ पहुंचे उनके समर्थकों ने उन्हें घसीटकर कर शाखा परिसर से बाहर ले जाने की भी कोशिश की। सहकर्मियों द्वारा बीच बचाव कर उन्हें बचाया गया। शाखा प्रबंधक ने विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। घटना की जानकारी पीडि़त प्रबंधक ने भागलपुर मंडल कार्यालय को भी दे दी है।


बोले विधायक

बलरामपुर विधायक महबूब आलम ने इस संबंध में कहा कि शाखा प्रबंधक के कार्यकाल में बैंक में भ्रष्टाचार व्याप्त है। ऋण के नाम पर कमीशनखोरी की जा रही है। इसकी शिकायत उन्होंने कई बार शाखा प्रबंधक से करते हुए कार्यशैली सुधारने की बात कही। गुरुवार को भी उन्होंने प्रबंधक से बैंक में व्याप्त दलाली को लेकर बात की। शाखा प्रबंधक ने उनके साथ अमर्यादित व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनका संघर्ष जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.