Move to Jagran APP

दुष्‍कर्म कर सिगरेट से दागता था वहशी प्रेमी, दे रहा एसिड से नहलाने की धमकी

प्रेमी ने प्यार के जाल में फंसाया और फिर जितनी बार संबंध बनाता था उतनी बार सिगरेट से दाग देता था। तंग आकर प्रेमिका ने मिलने से मना किया तो एसिड से नहलाने की धमकी देने लगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 11:35 PM (IST)
दुष्‍कर्म कर सिगरेट से दागता था वहशी प्रेमी, दे रहा एसिड से नहलाने की धमकी
दुष्‍कर्म कर सिगरेट से दागता था वहशी प्रेमी, दे रहा एसिड से नहलाने की धमकी

भागलपुर [जेएनएन]। बीसीए तृतीय वर्ष की एक छात्रा का यौन शोषण के बाद सिगरेट से दागने का मामला उजागर हुआ है। खास बात तो यह है युवक ने छात्रा से जितनी बार शारीरिक संबंध बनाया उतनी बार उसके बदन पर सिगरेट से दागकर निशान बना दिया है।

prime article banner

युवक की प्रताड़ना से आजिज होकर छात्रा ने जब सहने से मनाकर मिलना बंद किया तो वहशी ने उसे तेजाब से नहलाने की धमकी दे डाली। नतीजतन, छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया और अपने गांव चली गई।

फिर भी युवक ने पीछा नहीं छोड़ा और उसके रिश्तेदारों को फोन कर छात्रा की नग्न तस्वीरें सार्वजनिक करने की बात कही। लड़की ने तब परिजनों के पूछने पर रोते हुए सारी बातें बता दी। सुनकर परिजनों ने सोमवार को बरारी थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

पहले प्यार के जाल में फंसाया फिर शोषण

समस्तीपुर जिले का मूल निवासी आरोपित रंजन यहां बीरबन्ना कोठी, शारदा सिनेमा के नजदीक रहता है। उसने छात्रा से पहले दोस्ती की। फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इस बीच रंजन ने छात्रा की कई तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर ली और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

जब छात्रा ने इंकार किया तो उसने सभी फोटो को नेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। इस डर से छात्रा ने उससे शारीरिक संबंध बना लिया। फिर रंजन बार-बार उससे संबंध बनाता रहा। जब छात्रा उसकी इस हरकत से आजिज हो गई और दूर होने लगी तो रंजन ने उस पर फिर दबाव बनाया और छात्रा से कहा कि सभी फोटो उसके रिश्तेदारों को दे देगा।

फोटो के नाम पर लगातार छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। यहां तक उसने छात्रा का मोबाइल भी छीन लिया। हद तब हो गई जब रंजन ने उसके बदन पर सिगरेट से दागना शुरू कर दिया। रंजन ने जितनी बार संबंध बनाया उतनी बार सिगरेट दागा ताकि छात्रा को बार-बार उसकी याद आये। इसके बाद छात्रा कॉलेज जाना छोड़ दिया और चुपचाप गांव चली गई।   

परिवार वालों को भी दे रहा बदनाम करने की धमकी

छात्रा जब गांव चली गई तो रंजन ने उसकी बहन और बहनोई को फोन करना शुरू कर दिया। इसके बाद छात्रा के परिजन को इसकी जानकारी हो गई। उन लोगों ने रंजन के परिजन से बात की और थाने में रपट लिखाने की बात कही। इस पर रंजन के परिजन माफी मांगने लगे और रपट दर्ज न कराने की गुहार लगाने लगे।

उधर, लोकलाज के भय से छात्रा के परिजन ने भी रपट दर्ज नहीं कराई। करीब छह माह तक मामला दबा रहा। फिर रंजन ने छात्रा के परिजनों को फोन कर उनसे गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। बार-बार फोन करने के बाद परिजन सोमवार को बरारी थाने पहुंचे और रंजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

उधर, छात्रा की मां ने बताया कि रंजन नंबर बदल बदलकर फोन कर धमकी दे रहा है। यहां तक कह रहा है कि बेटी को वह तेजाब से नहला देगा। सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। यदि ने इस तरह की हरकत कर दी तो सबकुछ एक झटके में समाप्त हो जाएगा। फिलहाल छात्रा ने कॉलेज जाना छोड़ दिया है।

मां ने बताया कि अब रंजन पांच लाख रंगदारी की मांग कर रहा है। नहीं देने पर पूरे परिवार को बदनाम करने और छात्रा के अपहरण की भी धमकी दे रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.