Move to Jagran APP

एक बार फिर दहशत में आया आरती का परिवार

भागलपुर। एक बार फिर नाथनगर बैरिया गांव निवासी हरि प्रसाद यादव दहशत में है। दहशत की वजह रविवार को वो

By Edited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 03:06 AM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 03:06 AM (IST)
एक बार फिर दहशत में आया आरती का परिवार

भागलपुर। एक बार फिर नाथनगर बैरिया गांव निवासी हरि प्रसाद यादव दहशत में है। दहशत की वजह रविवार को वो दो लोग बने जो इस परिवार को खोजने शनिवार रात करीब बाहर बजे नाथनगर करैला आ गया। जब तक स्थानीय लोग इन दोनो को पकड़ पुलिस के हवाले करते ये बाइक से फरार हो गए। आरती का परिवार इन दोनों लोगों के इस पूछताछ से दहशत में है। हरि प्रसाद यादव कहते है दियारा से दो लोग करैला गैस गोदाम के पास आए और ग्रामीण से पूछने लगे साहेब मामू कहां रहते है। इस सवाल को सुन लोगों ने कहा मामू है तुम्हारा तो कहां रहते है तुमको मालूम नहीं है कौन हो तुम । जब तक ग्रामीण एकजुट होकर दोनों युवकों को घेरने का प्रयास करते उससे पहले वो बाइक से फरार हो गए।

loksabha election banner

हरि यादव कहते है कि हमलोग पहले गैस गोदाम के पास रहते थे। दो दिन से करैला बैरिया अपने घर आए है। अगर गैस गोदाम के पास रहते तो कोई भी हादसा हमारे साथ हो सकता था।

पुलिस पर उठ रहा है सवाल

आरती की हत्या हुए रविवार को पांच दिन हो गया । पिंटू पुलिस पकड़ से बाहर है। पुलिस एक बार भी हमारे पास नहीं आई है। आखिर हमें इंसाफ देने के लिए पुलिस क्या कर रही है। उपर से लगातार हमारे परिवार को जान से मारने की घमकी दी जा रही है। अब तो हमें लगता है हमारे परिवार के किसी और सदस्य को पिंटू ना मार दे । वह खुलेआम ऐलान कर गया है पूरे परिवार को मार देगें , कहीं वह सफल ना हो जाए। यह कहना है आरती के पिता हरि प्रसाद यादव उर्फ साहेब यादव का।

आगे ये कहते है कि हमें सुरक्षा प्रदान किया गया है। हत्या पूर्व जब सुरक्षा के लिए थाना गए तो भगा दिया गया था। हमें सुरक्षा नहीं चाहिए जो जवान यहां है उनको पिंटू को खोजने के लिए लगाया जाए । अगर पुलिस चाहेगी तो एक दिन में पिंटू पकड़ में आ जाएगा।

जाप अध्यक्ष आज मिलेंगे एसएसपी से

आरती के परिजनों से मिलने रविवार को जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार उर्फ आलोक पहुंचे । घटना की जानकारी आरती के पिता हरि प्रसाद यादव से लिया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि वो सोमवार को इस मामले को लेकर एसएसपी से मुलाकात करेंगे और हत्या आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का मांग करेंगे । इसके बाद चौबीस घंटे के बाद भी अपराधी पुलिस पकड़ में नही आया तो आंदोलन किया जाएगा। धरना प्रदर्शन के साथ साथ अगर हमें शहर बंद भी करना पडेगा तो हम पीछे नहीं रहेंगे। घटना के बाद परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है । अगर पहले पुलिस कार्यवाही करती तो आज घटना नहीं होती। पुलिस सुरक्षा कितना दिन दे सकती है यहां सवाल अपराधी की गिरफ्तारी का है । इस मामले की जानकारी पार्टी संरक्षक सांसद पप्पू यादव को दिया जाएगा। मामला डीजीपी बिहार के सामने भी उठाया जाएगा । मुख्यमंत्री कन्या को धन कहते है धरहरा में पौधा लगाने आते है दूसरी और कन्या को दिन दहाड़े गोली मार दी जाती है । यह कैसी सरकार है । अगर पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए हमें खड़ा होना पड़ेगा तो हम तैनात रहेंगे । नाथनगर पुलिस हेलमेट,बालू समेत अन्य आर्थिक उपाजन में लगी है और अपराध बेलगाम है ।

आरती के पिता को मिला सहयोग

युवा चेतना क्लब के सदस्यों ने रविवार को आरती के परिजनों को आर्थिक मदद के साथ साथ राशन कपड़ा मुहैया कराया। मामले की जानकारी होने के बाद क्लब ने कपड़ा, अनाज, राशन और तीन हजार रूपया हरि प्रसाद यादव को सौंपा । वहीं खुटाहा निवासी अभियंता सवेंद्र यादव ने भी दो हजार रूपया का आर्थिक राहत प्रदान किया। इस मौके पर सवेंद्र ने कहा कि जो घटना हुई है वह हदय विदारक है। जिला प्रशासन से मांग है कि वो जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.